Monday , June 17 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / सलमान खान हमेशा अपना वादा निभाते हैं, इसीलिए ईद पर अपने फैंस के लिए एक नया सांग रिलीज़ कर रहे हैं

सलमान खान हमेशा अपना वादा निभाते हैं, इसीलिए ईद पर अपने फैंस के लिए एक नया सांग रिलीज़ कर रहे हैं

अपने सभी प्रशंसकों को इस ईद की शुभकामनाएं देते हुए, सुपरस्टार सलमान खान के पास उन्हें देने के लिए सर्वश्रेष्ठ ईदी है। कुछ समय पहले दो गाने जारी करने के बाद, अभिनेता ने इस विशेष अवसर पर ‘भाई भाई ‘ शीर्षक से तीसरा सांग जारी किया।

सलमान खान की फिल्में नियमित रूप से ईद के अवसर पर रिलीज होती रही हैं और एक दशक से अधिक समय में लगभग उनकी हर फिल्म ने 100 प्रतिशत सफलता का अनुपात प्राप्त किया है। राधे को ईद 2020 के दौरान रिलीज़ करने के लिए शेड्युल किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण, भारतीय सिनेमा थिएटर अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद हैं। वहीं इस ईद पर रिलीज़ करने के लिए कोई फिल्म नहीं है, इसलिए सलमान ने अपने फैंस को सरप्राइज देने के लिए एक सांग रिलीज किया है।

सलमान खान ने कहा, “सबसे पहले, सभी को ईद मुबारकबाद । इस वर्ष महामारी से निपटने के लिए हम सभी को शक्ति प्रदान की जाए।” वे आगे कहते हैं, हम इस ईद पर अपनी फिल्म को रिलीज़ नहीं कर सके, मैंने अपने सभी प्यारे प्रशंसकों के लिए एक बहुत ही स्पेशल सांग पर काम किया है। इसका टाइटल ‘भाई भाई’ है क्योंकि यह भाईचारे और एकता की भावना का जश्न मनाता है। इसे रिलीज़ करने के लिए ईद ही सबसे अच्छा दिन है क्योंकि यह एक ऐसा त्योहार भी है जो लोगों को एक-दूसरे के करीब लाता है। मुझे उम्मीद है कि लोगों ने सांग का आनंद लिया जितना मैंने उनके लिए इसे बनाते हुए किया। ”

इस अभूतपूर्व संकट के बावजूद अपने प्रशंसकों को निराशा से बचाने के लिए, अभिनेता ने पनवेल में अपने फार्महाउस पर कम से कम क्रू मेंबर और संसाधनों के साथ ‘भाई भाई’ के लिए शूटिंग की है। सांग रिलीज करने के लिए अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट का इस्तेमाल किया है। उन्होंने शेयर किया, “मैंने आप सब के लिए कुछ बनाया है, देख के बताना कैसा लगा… आप सब को ईद मुबारक … # BhaiBhai”

यह सांग एक महत्वपूर्ण संदेश के बारे में बताता है और हमारे साथी प्राणियों और अन्य धर्मों के प्रति प्रेम और करुणा की सही भावनाओं को प्रकट करता है, जो ईश्वर की दृष्टि में सभी एक समान हैं। यह भाईचारे और एकता का संदेश फैलाता है।

सलमान का यह तीसरा सांग है जिसे सुपरस्टार ने प्यार करोना और तेरे बीना के बाद लॉकडाउन के दौरान रिलीज़ किया है। खुद सलमान द्वारा गाया गया यह गाना इस शुभ अवसर पर सही मूड सेट करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)