Tuesday , July 23 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / समस्याओं से पीड़ित रहवासियों ने कहा नरेश ज्ञानचंदानी को देंगे समर्थन

समस्याओं से पीड़ित रहवासियों ने कहा नरेश ज्ञानचंदानी को देंगे समर्थन

भोपाल।

हुजूर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी नरेश ज्ञानचंदानी मंगलवार को एयरपोर्ट रोड स्थित बीडीए कॉलोनी पहुंचे। इस दौरान पूरी कॉलोनी में सिंगारचोली ओवरब्रिज बनने के कारण कॉलोनी का रास्ता बंद होने के कारण रहवासियों में काफी नाराजगी थी। इस दौरान कॉलोनी की अध्यक्ष पूर्णिमा सिंह ने ज्ञानचंदानी को समस्या के बारे में बताया। इस दौरान उन्होंने बताया कि ब्रिज के बनने के दौरान कॉलोनी के मुख्य द्वार पर मलबा डाल दिया गया है,

जिसके कारण यहां से वाहन नहीं निकल पाते हैं और कई बार वाहन मलबे के कारण नाले में गिर जाते हैं जिससे दुर्घटनाओं की लगातार स्थिति बनी हुई है। इसके पूर्व ज्ञानचंदानी मनुआभान टेकरी स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी भी पहुंचे थे। यहां 3 कॉलोनियों इंद्रप्रस्थ, सनसिटी और हेमिल्टन कोर्ट के रहवासियों ने उन्हें आमंत्रित कर भरोसा दिलाया कि सभी कॉलोनियों का पूरा समर्थन उनके साथ है। पिछले कुछ समय से जारी अव्यवस्थाओं के कारण लोग परेशान हैं।

गलत तरीके से मलबा डालने वाले ठेकेदार की शिकायत होना चाहिए
नरेश ज्ञानचंदानी ने पूर्णिमा सिंह की शिकायत पर आश्चर्य जताते हुए कहा कि ठेकेदार द्वारा इस तरह से गंभीर लापरवाही की गई है। इससे तो किसी को गम्भीर चोट भी लग सकती है। ऐसे में ठेकेदार के खिलाफ शिकायत होना चाहिए। इसके अलावा ज्ञानचंदानी ने संत हिरदाराम नगर कपड़ा मार्केट पहुंचकर व्यापारियों की समस्या को जाना और उन्हें चंदाखोरी से मुक्त वातावरण देने का भरोसा दिलाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)