Friday , April 19 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / ओटीटी प्लेटफार्म की शक्ति और पहुंच को समझते हुए, रितेश सिधवानी ने अपने हर प्रोजेक्ट के साथ हिट का स्वाद चखा है

ओटीटी प्लेटफार्म की शक्ति और पहुंच को समझते हुए, रितेश सिधवानी ने अपने हर प्रोजेक्ट के साथ हिट का स्वाद चखा है

रितेश सिधवानी ऐसे प्रोड्यूसर नहीं हैं, जो कंटेंट डिलीवर कर के संतुष्ट हो जाते हैं, बल्कि उनके द्वारा पेश किया गया हर कंटेंट एक पाथब्रेकिंग प्लॉट के साथ हमेशा अनोखा रहा है। कहानी हमेशा दर्शकों के दिलों में घर करते हुए सफलता की सीढ़ियां चढ़ने में सफ़ल रहती है और साथ ही व्यावसायिक हिट भी रहती है।

ओटीटी स्पेस में उनकी हिट्स की सूची में इनसाइड एज, मिर्जापुर, मेड इन हैवन इत्यादि शामिल हैं। यह सभी सीरीज़ उनके प्रोडक्शन हाउस ‘एक्सेल एंटरटेनमेंट’ के तले वितरित की गई है, जो कंटेंट के गुणवत्ता के लिए जाने जाते है।

हर कंटेंट को विभिन्न शैली में पेश किया जाता है जिनमें एक अनूठी कहानी होती है जो दर्शकों को आपस में जोड़े रखती है। रितेश सिधवानी का दिमाग बेहद रचनात्मक है और यही वजह है कि वह दमदार कंटेंट पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ते है। जैसी ही ओटीटी प्लेटफॉर्म ने दर्शकों के बीच अपनी पकड़ बनानी शुरू की, रितेश ने तुरंत इसकी पहुंच और क्षमता को समझते हुए अंदाज़ा लगा लिया कि जल्द ही यह प्लेटफॉर्म अपने ताज़ा कंटेंट के साथ दर्शकों के दिलों में खास जगह बना लेगा और ऐसे में निर्माता ने बिना देरी किये इसमें एक लंबी छलांग लगा ली।

यही नहीं, फैंस ने मेड इन हेवेन के दूसरे सीजन की भी मांग शुरू कर दी है और लगातार उसके लिए ट्वीट भी कर रहे हैं। लेकिन, रितेश हालिया स्थिति का सदुपयोग कर रहे हैं क्योंकि इस लॉकडाउन के दौरान उनके पास रचनात्मक सोच के लिए अधिक समय है और इसलिए अधिक कंटेंट पर काम कर रहे हैं। निस्संदेह, वह दर्शकों को चौंका देने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

रितेश के आगामी प्रोजेक्ट्स ने दर्शकों को अभी से प्रत्याशित कर दिया है। ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में सुपरस्टार यश मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे और वही दूसरी फिल्म ‘तूफ़ान’ में फरहान अख्तर इस बार बॉक्सिंग रिंग से अपने प्रशंसकों से मुखातिब होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)