Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / अयोध्या मामले में पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- उनके नेता चाहते हैं चुनाव तक न हो सुनवाई

अयोध्या मामले में पीएम का कांग्रेस पर हमला, कहा- उनके नेता चाहते हैं चुनाव तक न हो सुनवाई

नई दिल्ली

अयोध्या में जहां एक तरफ वीएचपी और शिवसेना राम मंदिर (Ram Mandir Issue) निर्माण को लेकर अलग-अलग कार्यक्रम आयोजित कर रही है. वहीं इन सब के बीच पीएम मोदी (PM Modi) ने भी अयोध्या मामले (Ayodhya Dispute)  को लेक कांग्रेस पर निशाना साधा है. राजस्थान चुनाव (Rajasthan Assembly Election) प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने अलवर में कहा कि जब अयोध्या का केस चल रहा था, कांग्रेस के राज्यसभा के सदस्य कहते हैं कि 2019 तक केस मत चलाओ क्योंकि 2019 में चुनाव हैं. देश के न्यायतंत्र को इस प्रकार से राजनीति में घुसाना उचित है क्या. उन्होंने आगे बोला कि जब सुप्रीम कोर्ट का कोई जज अयोध्या जैसे गंभीर संवेदनशील मसलों में देश को न्याय दिलाने की दिशा में सबकों सुनना चाहते हैं तो कांग्रेस के राज्यसभा के वकील सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति के खिलाफ महाभियोग लाकर उनको डराते धमकाते हैं.

ऐसा पहली बार नहीं है जब पीएम मोदी (PM Modi) ने चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस पर हमला बोला है. मध्यप्रदेश के मंदसौर की रैली में पीएम मोदी ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर हमला करते हुए उन्हें झूठा बताया था.उन्होंने कहा था कि इंदिरा गांधी द्वारा किए गए ज्यादातर वादे आज तक पूरे नहीं हो सके. इंदिरा गांधी देश की जनता से झूठ बोला. इस तरह उन्होंने मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कहा था कि कांग्रेस पार्टी के नेता कंफ्यूज हो गए हैं और पूरी की पूरी कांग्रेस पार्टी फ्यूज हो गयी है. हिंदी और इंग्लिश के शब्दकोश में जितनी भी गालियां है, कांग्रेस पार्टी के नेता मोदी पर चिपकाने पर लगे हुए हैं. चायवाले को गाली, पकोड़े वाले को गाली, चौकीदार को गाली, आदिवासियों के पहनावे को गाली, देश के सेना के अध्यक्ष को गाली, कांग्रेस पार्टी अपना संतुलन खो बैठी है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के नेता सपने बेचकर ठगी करने वाले सौदागर है, ये जनता को गुमराह करने वाले लोग हैं.

पीएम मोदी ने कहा कि धोखा करना कांग्रेस पार्टी के स्वभाव में है इसलिए देश की जनता उन पर विश्वास करने वाली नहीं है .प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने  कहा कि  मध्य प्रदेश के घोषणा पत्र में तो कांग्रेस पार्टी गाय माता का गौरवगान कर रही है लेकिन केरल में खुले आम रास्ते पर कांग्रेस के लोग गाय के बछड़े का सर काटकर मांस खाते हुए अपनी तस्वीर निकालकर कहते हैं कि गौ-मांस खाना हमारा अधिकार है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कहते हैं कि गुंडा चलेगा, बेईमान चलेगा, भ्रष्टाचारी चलेगा मुझे कोई भी उम्मीदवार चलेगा बस जीतने वाला चाहिए.

जिन लोगों ने ऐसे उम्मीदवारों को चुना है, ऐसे लोगों के हाथ में मध्य प्रदेश देना चाहिए क्या. प्रधानमंत्री ने कहा कि देश की आजादी से अब तक कांग्रेस पार्टी ने झूठ बोलने की इतनी जबरदस्त प्रैक्टिस की है कि उनको अब झूठ बोलने में और झूठ फ़ैलाने में महारथ हासिल हो गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)