Sunday , February 25 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / पीएम मोदी ने वाराणसी में नामांकन से पहले एनडीए के इस दिग्गज नेता के छुए पैर, लिया आशीर्वाद

पीएम मोदी ने वाराणसी में नामांकन से पहले एनडीए के इस दिग्गज नेता के छुए पैर, लिया आशीर्वाद

नई दिल्ली: 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को जब वाराणसी के कलेक्ट्रेट में लोकसभा चुनाव का नामांकन करने पहुंचे उनके साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल सहित एनडीए के कई दिग्गज नेताओं का जमावड़ा रहा. नामांकन से पहले पीएम मोदी ने करीब 91 वर्षीय नेता प्रकाश सिंह बादल का पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. इससे पूर्व अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए गुरुवार को हुए रोड शो में भारी समर्थन के लिए आभार जताया. कहा कि काशी जीतने का काम कल पूरा हो गया है, अब बस पोलिंग बूथ जीतना रह गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए कहा कि इस 40 डिग्री तापमान में भी वे मतदान के अब तक सभी रिकॉर्ड तोड़ दें.पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि ‘वे मेरा बूथ…सबसे मजबूत’ मंत्र पर अमल करते हुए बूथ जीतने का काम करें.

पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि मैं भी कभी दीवारों पर इसी तरह पार्टी का पोस्टर लगाया करता था. जिस तरह से कार्यकर्ताओं ने यहां समर्थन किया, उसके लिए कार्यकर्ताओं का आभार जताता हूं. यह देश भर के कार्यकर्ताओं की मेहनत है, जो कश्मीर से कन्याकुमारी तक देश में उत्थान का माहौल है. लोग खुद कह रहे हैं कि फिर एक बार…..इसके बाद कार्यकर्ताओं ने कहा- मोदी सरकार…

पीएम मोदी ने कहा कि हमें अखबारों और टीवी चैनलों के स्क्रीन ने बड़ा नहीं बनाया है, हमें कार्यकर्ताओं ने बनाया है. पोलिटिकल पंडितों को इस बार फिर से माथापच्ची करनी पड़ेगी, मगर जनता ने मूड बना लिया है. उन्होंने कृष्ण के गोवर्धन पर्वत  उठाने का संदर्भ देते हुए कहा कि यह चुनाव मोदी नहीं छोटे-छोटे ग्वालों ने अपना हाथ लगाया है, उसके कारण जीतेंगे. पीएम मोदी ने कहा कि कल सोशल मीडिया पर लोगों ने मुझे बहुत डांटा कि रोड शो बंद कर दीजिए, अपनी सुरक्षा का ध्यान रखिए.लेकिन मोदी का कोई ध्यान रखता है तो इस देश की करोड़ों माताएं। वे शक्ति बनकर मेरी सुरक्षाकवच बनती हैं.उन्होंने कहा कि मेरी एक इच्छा है जो मैं गुजरात में भी पूरा नहीं कर पाया. क्या बनारस वाले मेरी वो इच्छा पूरी कर सकते हैं क्या ?मैं चाहता हूं कि पुरुषों की तुलना में महिलाओं का मतदान 5% ज्यादा होना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)