Friday , May 24 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / दर्दनाक: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में घुसी बस, 7 की मौत

दर्दनाक: आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े ट्रक में घुसी बस, 7 की मौत

आगरा में लखनऊ एक्सप्रेस वे के किलोमीटर 27.800 पर बिहार से चलकर आ रही डबल डेकर बस खड़े ट्रक में घुस गई। इसमें 6 वर्ष की बच्ची सहित 7 लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि 50 के करीब सवारियां घायल हैं। सहायता के लिए यूपीडा के अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंच गए हैं। घायलों को नजदीकी हॉस्पिटलों में पहुंचा दिया गया। हादसा नींद की झपकी आने से हुआ।

बस में सवार लोग बिहार से जयपुर मजदूरी करने के लिए जा रहे थे। सुबह करीब 5 बजे चालक की आंख लगने के कारण बस, आगे खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे की तेज आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी। यूपीडा के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। घायलों को बस से खींच खींच कर निकाला गया। बस में अत्यधिक सवारियां मौजूद थीं। यहां तक कि उसकी गैलरी में भी सवारिया भरी थीं। इसके अलावा बस में दो चालक मौजूद थे, फिर भी झपकी आने से हादसा हो गया। मृतकों की शिनाख़्त कराई जा रही है।

आगरा पुलिस ने बिहार आपदा प्रबंधन को हादसे की सूचना दी है ताकि मरने वालों की पहचान हो सके वहां से जो लोग जयपुर काम के लिए जा रहे थे उनके घर वालों से संपर्क हो सके जो घायल भर्ती हैं वह एक या दो लोग आपस में एक दूसरे को पहचानते हैं। सभी लेबर हैं और बिहार में अलग-अलग जगह से हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)