Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / दीपावली मिलन समारोह का आयोजन

दीपावली मिलन समारोह का आयोजन

भोपाल

जेपी सीमेंट द्वारा अपने स्टाकिस्टों के सम्मान में दीपावली मिलन समारोह का आयोजन का आयोजन किया गया, जिसमें भोपाल एवं ग्वालियर क्षेत्र के 300 से अधिक चुनिन्दा स्टाकिस्टों ने सपरिवार भाग लिया।

समारोह का उद्घाटन कम्पनी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (मार्केटिंग) श्री ललित गुप्ता एवं जनरल मैनेजर श्री गुफरान अहमद ने दीप प्रज्वलन के साथ किया। इस अवसर पर श्री ललित गुप्ता ने बताया कि जेपी सीमेंट व्यवसाय के साथ-साथ व्यवसाय में पारिवारिक सहभागिता को भी सदा महत्व देती रही है। फलतः कम्पनी ऐसे आयोजन करती आ रही है। जिसमें स्टाकिस्टों के साथ-साथ उनके पत्नी एवं बच्चों को भी आमंत्रित करती रही है और आपसी सम्बन्धों को प्रगाढ़ बनाती रही है। उन्होंने बताया कि जेपी सीमेंट अपने स्टाकिस्टों एवं फुटकर विक्रेताओं को लाभदायकता बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। इसलिए कम्पनी एक ओर जहाँ स्टाकिस्टों को अधिक से अधिक जेपी सीमेंट बेचने एवं कम्पनी द्वारा चलाये जा रहे प्रोत्साहन योजनाओं में भाग लेकर सफल होने के लिए उत्साहित करती रही है। उन्होंने आगे बताया है कि हाल में कम्पनी ने जेपी बुलन्द प्लस सीमेंट को बाजार में लाया है जिसमें स्टाकिस्टों की लाभदायकता बाजार में उपलब्ध अन्य ब्रान्डों से कहीं अधिक है।

इस अवसर पर कम्पनी के जनरल मैनेजर श्री गुफरान अहमद ने बताया कि बाजार में जेपी सीमेंट की उपलब्धता बढ़ाने के लिए उ॰प्र॰ के चुक्र में एक लाख टन प्रतिमाह क्षमता वाली एक ग्राइडिंग युनिट की स्थापना की है जिससे उत्पादन प्रारम्भ होने जा रहा है। फलतः मध्य प्रदेश के बाजारों में जेपी सीमेंट की उपलब्धता बढ़ जायेगी। एवं आपके व्यवसाय में वृद्धि होगी। उन्होंने कम्पनी द्वारा चलाये जा रहे प्रचार-प्रसार कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी दी।

इस अवसर पर कम्पनी के आंचलिक प्रबन्धक श्री रोहित ष्षर्मा (ग्वालियर), श्री सुरेन्द्र सिंह भोपाल, श्री अनुज श्रीवास्तव नोएड,सेल्स ऑफीसर-तेज बहादुर सिंह,हरिओम यादव, गौरव सिंह परिहार,गुंजन विजयवर्गीय,सूरज कामले,विवेक तिवारी, कम्पनी के सेल्स प्रमोटर्स- दीवान सिंह कंसाना, अजित दरियानी, अरूण विजयवर्गीय आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)