Wednesday , May 22 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / गिरिराज सिंह पर नीतीश कुमार का पलटवार, कहा- कुछ लोगों का काम ही है कुछ भी बोल देना

गिरिराज सिंह पर नीतीश कुमार का पलटवार, कहा- कुछ लोगों का काम ही है कुछ भी बोल देना

नई दिल्ली: 

गिरिराज सिंह द्वारा दावत-ए-इफ्तार को लेकर किया गया ट्वीट बिहार की सियासत में चर्चा का विषय बन गया है. वह अपने NDA के सहयोगी पार्टियों के नेताओं के निशाने पर आ गए हैं. पहले जेडीयू नेता केसी त्यागी तो अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधा है. नीतीश कुमार ने कहा, ”कुछ लोगों का काम ही है कुछ भी बोल देना. मैं अपने बनाए कार्यक्रम में जाऊंगा.”

बता दें कि गिरिराज सिंह ने नीतीश कुमार के इफ्तार पार्टी वाली तस्वीर पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है. अब उसी बयान पर नीतीश ने पलटवार किया है.

इससे पहले जेडीयू नेता केसी त्यागी ने भी गिरिराज सिंह को उनके ट्वीट को लेकर खड़ी-खोटी सुनाई थी. केसी त्यागी ने गिरिराज सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि गिरिराज प्रधानमंत्री की वो बात भूल गए जो प्रधानमंत्री ने संसद भवन में कही थी कि सभी धर्मों को साथ लेकर चलना है. केसी त्यागी ने कहा कि हम कल भी ईद के मौके पर मुस्लिमों को गले लगाएंगे और उससे भी गिरिराज को जलन जरूर होगी.

केसी त्यागी ने कहा, ” मैं गिरिराज सिंह को पीएम का एक चित्र भेज रहा हूं, जिसमें प्रधानमंत्री जी दुनिया की सबसे बड़ी मस्जिद जो आबूधावी में स्थित है, वहां के शेख जायद और इमाम के साथ बड़ी मोहब्ब्त के साथ पूरी मस्जिद का निरिक्षण कर रहे हैं. जो उनके विश्वास जीतने की परंपरा का हिस्सा है. अब चुनाव का वक्त नहीं है, हां सुर्खियां बटोरने का वक्त जरूर है. इसलिए हमारे मित्र गिरिराज सिंह को नसीहत है कि वह तंगदिली छोड़े.”

केसी त्यागी ने आगे कहा, ” हम फिराक दिल हिन्दू हैं और गिरिराज सिंह तंगदिल हिन्दू हैं. हम फलाहार का त्योहार भी मनाएंगे और उसमें मुस्लिम, ईसाई और सिख भी होंगे. तंगदिली से देश नहीं चलता और बिहार में रामविलास जी, नीतीश जी और श्री सुशील मोदी जितनी मोहब्बत से मिलेंगे और खुशियां मनाएंगे NDA उतना ही मजबूत होगा. हम देशभर के हिन्दू, मुसलमान, सिख और ईसाई सभी को ईद की शुभकामनाएं देते हैं. कल फिर जब हम गले मिलेंगे तो श्री गिरिराज सिंह को पुण: तकलीफ होगी, ऐसी मेरी आशा है.”

क्या कहा था गिरिराज सिंह ने

गिरिराज सिंह ने बिहार में सत्तारूढ़ दलों (बीजेपी, जेडीयू और एलजेपी) के नेताओं की चार तस्वीरों को ट्वीट करते हुए पूछा कि अपने कर्म धर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं? गिरिराज सिंह ने कहा, ”कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है???”

कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने कर्म धर्म मे हम पिछड़ क्यों जाते और दिखावा में आगे रहते है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)