Sunday , June 23 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / मेक इन इंडिया अभियान के तहत लांच किया गया मैंडी एलईडी स्मार्ट टीवी

मेक इन इंडिया अभियान के तहत लांच किया गया मैंडी एलईडी स्मार्ट टीवी

आम सभा, नई दिल्ली : मैंडी इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशंस एलएलपी ‘मेक इन इंडिया‘ पहल के अंतर्गत काम करने वाली पहली टेलीविज़न कंपनी है जो भारतीय उपभोक्ताओं के लिए भारतीय स्क्रीन लेकर आई है। इस शानदार एलईडी स्मार्ट टीवी रेंज को मशहूर फिल्म भिनेता रणदीप हुडा द्वारा रविवार, 31 मार्च 2019 को टैगोर गार्डन स्थित पैसिफिक मॉल में पेश करेंगे। वह 32 इंच, 40 इंच और 55 इंच के मैंडी एलईडी स्मार्ट टीवी का अनावरण करेंगे जो आश्चर्यजनक रूप से किफायती कीमतों पर उपलब्ध होंगे।

मैंडी अपने भावी उपभोक्ताओं को आसानी व सुविधा मुहैया कराएगी तथा भारत के 18000 पिन कोडों पर ग्राहकों के घर तक जा कर मुफ्त इंस्टॉलेशन व अन्य सेवाएं देगी। ये प्रोडक्ट्स इंटरनेट और इंट्रैक्टिव वैब 2.0 फीचर्स से लैस हैं। इससे उपभोक्ता इंटरनेट ब्राउज़ और म्यूजिक/वीडियो स्ट्रीम कर सकेंगे तथा यूट्यूब, अमेज़न प्राइम नैफ्लिक्स जैसे इंटरनेट स्ट्रीमिंग ऐप्लीकेशंस को ऐक्सैस कर पाएंगे। इसके अलावा इस रेंज में वॉइस र्च, बिल्टइन वाईफाई, गूगल प्ले आदि भी शामिल किए गए हैं। इस लांच पर कंपनी के डेज़िगनेटेड पार्टनर विनय चढ्ढा ने हा, “मैंडी का तात्पर्य है।

परफेक्शन औहमारा विश्वास है की हर भारतीय लिविंग रूम के लियह क परफेक्ट प्रोडक्ट साबित होगा। केवल भातीयों की सेवा में तैयाकिया गया यह भारत में निर्मित टेलीविज़न इलेक्ट्रॉनिक इंडस्ट्री में क्रांति लेकर आएगा। हमारा इरादा देश के कोने-कोने में किफायती कीमतों विभिन्न आकारों के टीवी स्क्रीन पहुंचाने का है। इपहसे न केवल हमारे भोक्ताओं को पूरी तरह एचडी स्क्रीन प्राप्त होंगे ल्कि आने वाली पीढ़ी के लिए | रोजगार के अवसर भी पैदा होंगे। भारतीय समाज को औअधिक प्रगतिशील बनाने की दिशा में ‘मेक इन इंडिया’ पहल के तहत टीम मैंडी का यह क विनम्र प्रयास है।

मैंडी अवरोधों को तोड़ने की कोशिश कर रहा है और भारतीय उपभोक्ताओं को उनके व्यक्तिगत टीवी स्क्रीन देना चाहता है जिस पर उन्हें बहुत से चैनल, संपूर्ण कॉन्टेंट डिलिवरी प्लैटफॉर्म के साथ अभूतपूर्व कीमतों पर सुलभ होंगे।

मैंडी इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशंस के बारे में मैंडी इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्यूनिकेशंस एलएलपी (ब्रांड नाम- ‘मैंडी’) ‘मेक इन इंडिया‘ से प्रेरित सबसे पहली एलईडी टीवी कंपनियों में से एक है। हमने अन्य मशहूर ब्रांडों के मुकाबले किफायती उत्पाद निर्मित करने की कोशिश की है ताकी भारत का हर नागरिक उपलब्ध टेक्नोलॉजी का आनंद ले सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)