Tuesday , April 23 2024
ताज़ा खबर
होम / व्यापार / मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स ने बतौर ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर सुपरस्‍टार एनटीआर जूनियर के साथ अपने सहयोग का नवीकरण किया

मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स ने बतौर ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर सुपरस्‍टार एनटीआर जूनियर के साथ अपने सहयोग का नवीकरण किया

मुंबई : मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स, दुनिया की छठी सबसे बड़ी ज्‍वैलरी रिटेलर, जिसके 11 देशों में 320 से ज्‍यादा शोरूम्‍स हैं, ने जनता के पसंदीदा सुपरस्‍टार नंदमुरी तारक रामा राव जूनियर, यानि एनटीआर जूनियर को अपना नया ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर बनाया है। एनटीआर जूनियर मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स के आगामी कंज्‍यूमर कैम्‍पेन्‍स में नजर आयेंगे। एनटीआर जूनियर एक बेहतरीन अभिनेता है, जिन्‍होंने भारत के साथ-साथ वैश्विक स्‍तर पर अपनी धाक जमाई है और अपने मिलनसार तथा विनम्र व्‍यक्तित्‍व के साथ वे कंपनी के प्रमुख मूल्‍यों जैसे कि विश्‍वास, पारदर्शिता और उत्‍कृष्‍टता की झलक देते हैं।

एनटीआर जूनियर को अपने साथ शामिल करने से मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स की 30वीं सालगिरह और तड़क-भड़क वाली हो जाएगी। उनके जैसे सुपरस्‍टार को साइन करना अपने ग्राहकों की संख्‍या को बढ़ाने और आंध्र प्रदेश तथा तेलंगाना सहित भारत और विश्‍व में उपभोक्‍ताओं के साथ मजबूती से जुड़ने के कंपनी के लक्ष्‍य के अनुरूप है।

इस भागीदारी पर अपनी बात रखते हुए, एनटीआर जूनियर ने कहा, “मैं एक बार फिर मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स के साथ जुड़कर बहुत खुश हूँ। वे न सिर्फ सबसे भरोसेमंद ज्‍वैलरी ब्राण्‍ड्स में से एक हैं, बल्कि भारतीय डिजाइन, कला और संस्‍कृति को वैश्विक मंच पर सक्रियता से दिखाते हैं। ग्राहक-केन्द्रित उनके वादों और ईएसजी पहलों ने उद्योग में उन्‍हें नेतृत्‍व की स्थिति दी है। जिन मूल्‍यों पर मेरा विश्‍वास है और जिनके लिये यह ब्राण्‍ड खड़ा है, उनके बीच मुझे बड़ी समानता दिखाई देती है।‘’

एनटीआर जूनियर से जुड़ने के बारे में मालाबार ग्रुप के चेयरमैन एमपी अहमद ने कहा, “हम एनटीआर जूनियर का मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स परिवार में स्‍वागत करते हुए उत्‍साहित हैं। एनटीआर जूनियर भारत के वि‍भिन्‍न क्षेत्रों में व्‍यापक रूप से पसंद किये जाने वाले फिल्‍मी सितारों में से एक के तौर पर उभरे हैं। उनकी बेहतरीन फिल्‍मोग्राफी अभिनय की कला पर उनकी पकड़ दिखाती है। वह एक उत्‍कृष्‍ट अभिनेता है और उनका प्रभावशाली व्‍यक्तित्‍व हमारे ब्राण्‍ड के प्रस्‍ताव को और भी ऊँचाई देगा। एनटीआर जूनियर के साथ अतीत में हमारी भागीदारी शानदार रही है और रिश्‍ते में नयापन आने से हमारे ब्राण्‍ड की वैश्विक स्‍वीकार्यता बढ़ाने में मदद मिलेगी, ताकि दुनिया का नंबर 1 ज्‍वैलरी रिटेलर बनने की हमारी महत्‍वाकांक्षा पूरी हो सके। इस साल हम अपनी 30वीं सालगिरह मना रहे हैं और अपने कीमती ग्राहकों को पारदर्शिता, ज्‍वैलरी की विविधता तथा कारीगरी में उत्‍कृष्‍टता के साथ-साथ ज्‍वैलरी खरीदने का विश्‍व-स्‍तरीय अनुभव देने की अपनी प्रतिबद्धता दोहराते हैं।”

मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स का भारत, यूके, यूएई, केएसए, कतर, बहरीन, ओमान, कुवैत, मलेशिया, सिंगापुर और यूएस में एक व्‍यापक रिटेल नेटवर्क है। ग्रुप ने नये बाजारों जैसे कि यूके, ऑस्‍ट्रेलिया, कनाडा, दक्षिण अफ्रीका, इजिप्‍ट, बांग्‍लादेश, टर्की और न्‍यूज़ीलैण्‍ड तथा भारत के प्रमुख शहरों में भी कदम रखने की योजना बनाई है।

मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स सुविधा और ग्राहक के लिये हितैषी नीतियों, जिन्‍हें ‘मालाबार प्रॉमिस’ कहा जाता है, के साथ ज्‍वैलरी खरीदने का बेजोड़ अनुभव देने के लिये जाना जाता है। यह वादा ग्राहकों को बेमिसाल गुणवत्‍ता, पारदर्शिता और सेवा का आश्‍वासन देता है। सोने, हीरे और मूल्‍यवान रत्‍नों में 12 से ज्‍यादा विशेष सब-ब्राण्‍ड्स के साथ, मालाबार गोल्‍ड एण्‍ड डायमंड्स 20 देशों के लिये तैयार डिजाइनों की पेशकश करता है और अपने व्‍यापक, बहुसांस्‍कृतिक ग्राहक आधार की विविधतापूर्ण शैलियों और पसंद को पूरा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)