Saturday , April 13 2024
ताज़ा खबर
होम / लाइफ स्टाइल / इंटर स्कूल काम्पीटिशन 2018-19, डांसिंग सिंगिग मॉडलिंग

इंटर स्कूल काम्पीटिशन 2018-19, डांसिंग सिंगिग मॉडलिंग

इंटर स्कूल कांपीटिशन 2018-19 का ऑडिशन वाटनेस कंपनी द्वारा 27 जनवरी को हेमा हाई सेंकेेंडरी स्कूल में किया गया जिसमें डांस सिंगिंग एवं मॉडलिंग के लिए कक्षा 3 से 12 तक छात्र/छात्राओं ने भाग लिया। इसमें सभी प्रतिभागियों ने 2 2 मिनट में अपनी प्रतिभा दिखाई एवं जजस का मन मोह लिया। भोपाल से लगभग 200 प्रतिभागियों ने भाग लिया। ऑडिशन में चुने हुए प्रतिभागियों को 10 फरवरी को आयोजित होने वाले क्वार्टर फाईनल में अपनी प्रतिभा दिखाने का अवसर प्रदान किया जायेगा।

क्वार्टर फाईनल के पश्चात् क्रमशः इंदौर जबलपुर ग्वालियर एवं भोपाल चुने हुए प्रतिभागियों को सेमी फाईनल में मौका दिया जायेगा। फाईनल के विजेताओं को वीडियों एलबम में काम करने का अवसर प्रदान किया जायेगा एवं विभिन्न प्रकार के पुरस्कार भी प्रदान किये जायेंगे। प्रतिभागियों के साथ साथ उनके स्कूलों को भी पुरस्कार के रूप में चैंपियन ट्रॉफी दी जायेगी। ऑडिशन में जजस डॉ.प्रियंका सिंह,रोहित पाण्डेय, प्रियंका मीना थे।

इंटर स्कूल कॉपिटिशन का आयोजन करने का मुख्य उद्देश्य स्कूल स्तर से ही उन प्रतिभागियों को एक मंच देना है जिससे वह अपनी शिक्षा के साथ साथ व कला के क्षेत्र में अपना हुनर दिखा सके। एवं कला के क्षेत्र में अपना भविष्य बनाने के लिए।

अग्रसर हो आयोजकों के अनुसार प्रतियोगिता में छात्र/छात्राओं के उत्साह को देखते हुए प्रतिभागियों को एक और ऑडिशन 03.02.19 को हेमा हाई सेंकेंडरी स्कूल में 11 बजे से रखा गया है। जो भी प्रतिभागी इस प्रतियोगिता में भाग लेना चाहे वह इन नंबर पर कॉल कर जानकारी ले सकते हैं। 9713338233, 8770089957 पर संपर्क कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)