Thursday , June 20 2024
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / मैं हर हफ्ते अपनी मां के गाइडेंस में एक नई रेसिपी बना रहा हूं : देव जोशी

मैं हर हफ्ते अपनी मां के गाइडेंस में एक नई रेसिपी बना रहा हूं : देव जोशी

सोनी सब का जादुई फैंटेसी शो ‘बालवीर रिटर्न्स ’ दर्शकों को लगातार अच्‍छाई और बुराई के संघर्ष के दिलचस्पं सफर पर ले जा रहा है। सोनी सब के चहेते सुपरहीरो की भूमिका निभा रहे बेहद शानदार और काबिल कलाकार देव जोशी के साथ उनके बाकी टैलेंटेड को-स्टारर्स भी अपने जबर्दस्तद आउटफिट को बहुत मिस कर रहे हैं। साथ ही उनहें सेट की मस्तीक भी बहुत याद आ रही है। ‘बालवीर रिटर्न्सब’ के सभी कलाकारों को अपनी फैंटेसी की दुनिया में लौटने का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन मौजूदा हालात की गंभीरता को देखते हुए उनका मानना है कि उन्हेंम सुरक्षा के उपाय करने चाहिये। उन्होंलने अपने दर्शकों और फैन्स से भी ऐसा करने और घर पर रहने की विनती की है।

देव जोशी उर्फ बालवीर अपने सभी फैन्सन से कहना चाहते हैं कि घर पर रहें और घर पर रहने के अपने अनुभव साझा करें। इस समय वे खुद को किस तरह व्‍यस्‍त रख रहे हैं, इस बारे में बतायें।

अपने रूटीन और घर पर एक्सनरसाइज करने के महत्व‍ के बारे में बताते हुए देव जोशी कहते हैं, ‘’शूटिंग से यह मिला यह ब्रेक मेरे लिये बहुत जरूरी था। मुझे काम करना पसंद है और सेट की वो मस्तीह बहुत याद आती है, लेकिन अपने परिवार के साथ घर पर सुरक्षित रहना किसी नेमत से कम नहीं। मैं इस भरपूर समय का ज्याेदा से ज्यानदा सदुपयोग करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं अपने दिन की शुरुआत योगा से करता हूं, इससे मुझे तरोताजा महसूस होता है। इसके बाद मैं जमकर नाश्ताक करता हूं। मैं सारी फिल्में भी देख रहा हूं जिनके लिये मैंने सोच रखा था। साथ ही मैं पॉलिटिक्सम के बारे में भी किताबें पढ़ रहा हूं, क्‍योंकि मैं पॉलिटिकल साइंस का स्टूरडेंट हूं और इस विषय में मेरी काफी दिलचस्पीक है। हर शाम मैं अपने परिवार के साथ बोर्ड गेम्सभ खेलकर क्वामलिटी टाइम बिता रहा हूं।‘’

कुछ नया करने की क्‍या कोशिश कर रहे हैं, इस बारे में देव कहते हैं, ‘’मैं किचन में लगातार अपनी मां का हाथ बंटा रहा हूं और घर के कामों में उनकी मदद कर रहा हूं। इस दौरान मैंने कुछ स्वाददिष्ट रेसिपीज भी सीखी है। अभी मुझे कुकिंग करने में काफी मजा आ रहा है और अपनी मां के बताये अनुसार हम हर हफ्ते नयी रेसिपी बनाने की कोशिश कर रहे हैं।‘’

अपने फैन्सो को एक प्या‘रा-सा मैसेज देते हुए देव कहते हैं, “पूरी दुनिया एक मुश्किल दौर से गुजर रही है, लेकिन मुझे पूरा विश्वासस है कि हम इस परेशानी से बाहर आ जायेंगे। सकारात्मेक बने रहकर और सुरक्षित रहने के सभी जरूरी उपाय अपना कर हम ऐसा कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)