Sunday , February 25 2024
ताज़ा खबर
होम / टेक्नोलॉजी / जीवी मोबाइल्स ने लॉन्च किया प्रीमियम फुल व्यू समार्ट फोन ‘ओपस एस3’

जीवी मोबाइल्स ने लॉन्च किया प्रीमियम फुल व्यू समार्ट फोन ‘ओपस एस3’

नई दिल्ली : देश के अग्रणी मोबाइल फोन ब्रांड  जीवी ने ओपस (ओपीयूएस) स्मार्टफोन की एक नई रेंज पेश की है। ओपस-एस3 इस सीरीज का पहला फोन है, जो प्रीमियम होलोग्राफिक बैक के साथ मौजूद है। इसके साथ ही इसमें फुल व्यू (18:9) डिसप्ले, फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक और हाई क्वालिटी रिअर कैमरा जैसी खूबियां भी मौजूद हैं। 6,499 रुपए की प्राइस रेंज में ऐसी सुविधाएं किसी और फोन में नहीं मिलेंगी और यह जीरो डाउन पेमेंट के विकल्प के साथ भी उपलब्ध है।

ओपस एस3 हर मानक पर खरा है। इसमें डुअल सिम (4जी + 4जी), तेजी से चार्जिंग, लंबे समय तक चलने वाली बैटरी जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इससे आपको लगातार बातचीत जारी रखने का अनुभव मिलता है। इसमें 3000 एमएएच की बैटरी (स्टैंडबाईः 24 घंटे 22 मिनट, टाक टाइमः 12 घंटे), 2 जीबी रैम और 16 जीबी आरओएम (128 जीबी तक एक्सपैंडेबल) मौजूद है। जहां तक कैमरे की बात है तो इसमें बोकेह मोड के साथ 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा, स्टिकर, सीन डिटेक्शन, टाइम लैप्स शॉर्ट, जीआईएफ, टच टू शूट और फ्लैश के साथ 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है। यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ के नए वर्जन पर चलता है।

स्मार्टफोन सीरीज पर बात करते हुए जीवी मोबाइल्स के मार्केटिंग हेड श्री हर्ष वर्धन ने कहा, ‘एक्सट्रीम सीरीज की सफलता के बाद कंपनी ने मिड सेगमेंट के खरीददारों के लिए स्मार्टफोन की दूसरी सीरीज लांच की है। हर सुविधा से युक्त यह स्मार्टफोन अपनी कीमत के साथ पूरा न्याय करता है। ओपस सीरीज विशेष रूप से युवाओं के लिए है और यह बेहद स्टाइलिश, सुंदर और होलोग्राफिक 3डी इफेक्ट से युक्त है, जो निश्चित तौर पर आपके स्टाइल स्टेटमेंट पर खरा साबित होगा। हमारा विजन नए फीचर्स के साथ ही क्वालिटी स्टैंडर्ड के लिहाज से सर्वश्रेष्ठ फोन उपलब्ध कराना है, जो की सही कीमत के साथ ही अच्छे डिजाइन वाला हो और उसकी टक्कर में कोई फोन नहीं टिकता हो।’

उन्होंने कहा कि हम धीरे-धीरे आगे बढ़ रहे हैं और देश में अपनी पैठ बढ़ा रहे हैं। साथ ही ग्राहकों का भरोसा जीता है। उन्होंने कहा, ‘हमने हाल में भारतीय उप महाद्वीप में कदम रखा है और बांग्लादेश, नेपाल, श्रीलंका आदि देशों में अपने फोन लॉन्च किए हैं। इन बाजारों में हमें अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।’

इतनी कम अवधि में  जीवी मोबाइल ने बाजार का भरोसा जीता है और देश भर में 40,000 रिटेल सेल्स प्वाइंट का मजबूत नेटवर्क तैयार किया है। इससे जिवी मोबाइल्स को भारतीय ग्राहकों की पसंद को समझने का मौका भी मिला है।

जीवी मोबाइल्स के बारे में:

2004 में स्थापित कंपनी मैजिकॉन इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड ने वर्ष 2011 में अपना ब्रांड पेश किया था। कंपनी ने ‘रिच ऑन फीचर्स, वैल्यू फॉर मनी’ टैगलाइन के साथ अपने मोबाइल बाजार में उतारे थे। जिवी मोबाइल्स के पास प्रोडक्ट के फीचर्स को लेकर ग्राहकों की क्वेरी के लिए विश्व स्तरीय सर्विस सपोर्ट मौजूद है। जिवी मोबाइल्स के देश भर में 800 से ज्यादा सर्विस सेंटर का नेटवर्क है।  जीवी मोबाइल्स तेजी से आगे बढ़ते भारत का प्रतिनिधित्व करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)