Tuesday , April 23 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / एपिक ऑन होस्‍ट करेगा दिलचस्प और मज़ेदार आईक्यू पंगा गेम

एपिक ऑन होस्‍ट करेगा दिलचस्प और मज़ेदार आईक्यू पंगा गेम

– इस दैनिक डिजिटल क्विज को 3 से 18 अप्रैल तक सुबह 9 और रात 9 बजे के बीच ऐप पर खेला जा सकेगा

लोगों के लिए एक बार फिर, अपने इंडिया कोशेंट का पता लगाने का समय आ गया है! आईक्यू पंगा उर्फ इंडिया कोशेंट पंगा के सीज़न 1 की जबरदस्त सफलता के बाद, एपिक ऑन, इंडिया के स्टोरीटेलर्स, आई क्यू पंगा के अधिक रोमांचक और चुनौतीपूर्ण सीज़न 2 की मेजबानी करने के लिए तैयार हैं, यह डिजिटल क्विज़ प्लेटफॉर्म पर मौजूद हर उम्र के दर्शकों के लिए है। इन10 मीडिया का प्रीमियम ओटीटी प्लेटफॉर्म, एपिक ऑन, नये रूप में, विभिन्न प्रकार के कंटेंट और नये फॉर्मेट के साथ, 3 अप्रैल से 18 अप्रैल, हर रोज सुबह 9 और रात 9 बजे के बीच एपिक ऐप पर क्विज़ कार्यक्रम प्रस्‍तुत करेगा।

मस्‍ती और इंटरएक्‍टिविटी के लिए गेमिफिकेशन के इनोवेटिव टूल बनने के दौर में, विशेष रूप से इंडिया की थीम पर आधारित यह क्विज़ कार्यक्रम इतिहास, राजनीति, विज्ञान, भूगोल, सामयिक जानकारी, यात्रा, भोजन, फिल्मों और कई विषयों से सम्‍बंधित सवालों पर आधारित होगा, जो प्रतिभागियों के ज्ञान का परीक्षण करेगा। डिजिटल क्विज में भाग लेने के लिए, लोगों को अपने मोबाइल फोन के जरिये एपिक ऑन ऐप में लॉग इन करना होगा और रोमांचक पुरस्कार जीतने के मौके को आजमाना होगा। प्रतिभागियों को जितना जल्‍द हो सके, 10 सवालों के एक सेट का जवाब देना होगा और उसके आधार पर सबसे अधिक अंक प्राप्त करना होगा। प्रतिभागी हर दिन लाइव लीडरबोर्ड पर अपने स्कॉर्स देख सकते हैं। विजेताओं की घोषणा हर दिन, और क्विज़ के अंत में की जायेगी। इसके अलावा सप्ताहिक विजेता की भी जानकारी दी जाएगी।

क्लब महिंद्रा, क्यूटिस स्किन केयर, विंक एंड नॉड और ग्रैबऑन जैसे ब्रांड विजेताओं को बधाई देने के लिए दैनिक और साप्ताहिक आधार पर रोमांचक पुरस्कारों के साथ इसमें शामिल होंगे, और क्विज के अंत में दो भाग्यशाली विजेताओं को पोर्ट्रोनिक्स द्वारा एक बम्‍पर पुरस्कार प्रदान किया जायेगा। प्रतिभागी एपिक ऑन ऐप मुफ्त में डाउनलोड करके आईक्यू पंगा खेल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)