Wednesday , May 22 2024
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / शेफ हरपाल सिंह सोखी ने भोपाल में अपना रेस्टोरेंट ब्रांड ट्विस्ट ऑफ तडका लॉन्च किया

शेफ हरपाल सिंह सोखी ने भोपाल में अपना रेस्टोरेंट ब्रांड ट्विस्ट ऑफ तडका लॉन्च किया

आम सभा, भोपाल : भारत की प्रमुख रेस्टोरेत धाइज मैनेजमेंट कंपनी, येलो टाई हरिपटलिटी ने भारत में अपना सबसे पहला राजिटेरियन रेस्टोरेट लॉन्च किया। कपनी का यह पहला आउटलेट गोपाल न होगालाल रोल गरर गोला गया है। येलो ७६ स्टिलिटी । इस आंड को सेलिब्रिटी फ हरपाल सिह सोखी से लिया है ताकि बिजनेस को फ्रेंचाइजी के जरिए बढ़ाया जा सके। ट्विस्ट ऑफ तडका एक भारतीय कैजुअल डाइनिंग रेस्टोरेंट फॉर्मेट वाला रेस्टोरेट है जो भारतीय एपेटाइजर, इडियन मेन्स डेसर्ट और बेवरेज परोसता है।

येलो टाई हॉस्पिटैलिटी की योजना अगले एक साल में टियर-2 और टियर-3 शहरों पर ध्यान देते हुए पूरे भारत में 5 स्टोर लॉन्च करने की है। रेस्टोरेंट कॉन्सेप्ट में शफ़ हरपाल के प्रसिद्ध टीवी शो, यात्रा और उनकी माँ की रसोई से मजेदार, न पाामिल हैं। टिन ऑफ जी ने अपनी प्रणा को हरपाल के मुद लोकप्रिय पंजाबी व्यक्तित्व और उनके लोकप्रिय टेलीविजन शो टरबन लड़का से ली है। इस ब्रांड का सार-संदेश अच्छा भोजन और मजेदार माहाल है जो सास्कृतिक रूप से आपकी जानी-पहचानी पजाबियत से सराबोर है। आप आराम से बैठ सकते है तनावमुक्त हो सकते हैं और अच्छे भोजन को स्वाद ले सकते हैं, जहाँ खुशनुमा माहौल में बेफिक्र होकर जगली चाटने की अनुमति भी है। ट्विस्ट ऑफ तड़का स्वाद, अनुभव, गुणवत्ता, विश्वसनीयता का नाम है और मजे तथा भोजन को पुनर्परिभाषित करता है।

मुंह में पानी लाने वाले टेलीविजन शो के प्रसिद्ध व्यंजन, अब ट्विस्ट ऑफ तड़का की लेडों पर परोसे जा रहे हैं। ब्रांड एंबेसडर शेफ हरपाल सिंह सोखी ने कहा कि “जब भी में भारत के विभिन्न शहरों में जाता है लोग मुझसे हमेशा यह सवाल पूछते हैं कि लोग मेरे शो में जो भारतीय व्यंजन मुझे बनाते हुए देखते हैं। अगर उसका स्वाद लेना चाहे तो पहा जा सकते हैं। इसके अलावा, भारतीय भोज। परिवारों के लिए सबसे पसंदीदा विकल्प बना हुआ है। हमारे पास एक बहुत ही दिलचस्प मेन है जिससे हमें लगता है। कि हम सभी आयु वर्ग की मांग को पूरा कर पायेंगे। कुछ हमारे बिल्कुल खास व्यंजन है जैसे ‘सम्ज चमेल’, ‘पनीर हाइवे बटर मसाला, बेबीकॉर्न खुर्चन, मैक्सिकन चीज पानीपुरी’, लैक एंड हाइट कुकी लसी, मिन वाला हलवा और अन्य बहुत कुछ।।

उन्होंने कहा कि कई शहरों में हमारे अदभुत भारतीय भोजन को सुलभ बनाने के लिए खेलो टाई हॉस्पिटलिटी के साथ जुड़ने पर हमें बहुत खुशी है। भारत में फूड इंडस्ट्री हाल के दिनों में तेजी से प्रगति कर रही है, जिसके पीछे मध्यम वर्ग की बढ़ती डिस्पोजेबल आय, बढती युवा आबादी, महिलाओं और व्यस्त दिनचर्या काम कर रही है। इस परिदृश्य में, हम उन पारिवारिक ग्राहकों को आकर्षित करना। चाहते हैं जो अभी भी आरामदायक पारिवारिक भोजन के लिए अच्छे माहोल वाले कैजुअल डाइनिंग रेस्टॉरंट में जाना पसंद करते हैं। ट्विट ऑफ तड़का का उद्देश्य इन ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करना है।

भारत में फूड एंड वेवरेज इंडस्ट्री में हो रही गति हमारे ब्रांड के लिए बेहतरीन बिजनेस एक्सपेंशन को संगद बेनाथगी। येलो टाई हॉस्पिटैलिटी के संस्थापक और सीईओ करण तन्ना ने कहा कि हम पूरी तरह से भारतीय टाने केजुअल डाइनि ब्राड को लॉन्च करके बहुत उत्साहित हैं और है। इसकी भारत में या करने जा रहे हैं। हम अगले 3 तर्धा के लिए हर साल 10 लाख अमेरिकी डालर का निप गाना || १६ आर गार योजना 2011 के अंत त पूरे भारत में 1 स्टार खाली रन पर भारत में टियर-2 और टियर-3 शहरों में विस्तार करने को लेकर बहुत आशावादी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)