Sunday , July 21 2024
ताज़ा खबर
होम / टेक्नोलॉजी / ब्लू आर्मर ने लांच किया हैल्मेट का साथी ब्लू स्नैप 2

ब्लू आर्मर ने लांच किया हैल्मेट का साथी ब्लू स्नैप 2

धूल मुक्त और कूल राइड के लिए

भोपाल: ऐपटेनर मेकाट्रोनिक्स ने मोटरसाइकिल गियर की ब्लू आर्मर रेंज में एक नया उत्पाद ब्लू स्नैप 2 लांच किया है। बैंगलुरु की इस स्टार्टअप कंपनी ने 2018 में दुनिया का पहला पहना जा सकने वाला कूलर लांच किया था जिसे फुल-फेस हैल्मेट पर पहनने के लिए निर्मित किया गया है। उस उत्पाद को अपग्रेड कर के उसकी दूसरी पीढ़ी का उत्पाद प्रस्तुत किया गया है जिसमें नए फीचर जोड़े गए हैं और जिसका डिजाइन पूरी तरह नया है। ब्लू स्नैप 2 को भारत में बनाया गया है और इसकी कीमत रु. 2299 है जिसमें टैक्स और षिपिंग षामिल हैं। इसे ऑनलाइन ऑर्डर किया जा सकता है।

ब्लू आर्मर के सीईओ और संस्थापक श्री पी के सुंदर राजन ने बताया, ’’हमारे जिन ग्राहकों ने हमारा प्रथम पीढ़ी उत्पाद इस्तेमाल किया था हमने उनके साथ बातचीत में बहुत वक्त बिताया और इससे हमें ब्लू स्नैप 2 में प्रभावी ढंग से सुधार करते हुए प्रयोक्ता अनुभव बेहतर बनाने में मदद मिली। हमें बहुत बढि़या फीडबैक मिला है और हमें उम्मीद है की आने वाले हफ्तों व महीनों में हम सड़कों पर बहुत से राइडरों के सिर को ठंडा रखने में सहायक होंगे।’’

ब्लू स्नैप 2 आपके मौजूदा फुल-फेस हैल्मेट से अटैच हो जाता है और अपने पूर्ववर्ती के मुकाबले यह हल्का व छोटा है। इसका नया डिजा इन एक मॉड्यूलर ग्रिल पेष करता है और बतौर ऐडऑन्स इसके साथ अनूठे रंग उपलब्ध हैं। इंडस्ट्री-स्टैंडर्ड चिन-माउंट तेज़ और इंस्टॉल करने में आसान है तथा यह उत्कृष्ट हाई-स्पीड स्थिरता प्रदान करता है। आपके हैल्मेट पर बैस्ट फिट के लिए यह उत्पाद ऐक्सटेंषंस के साथ आता है।

ब्लू स्नैप 2 का लक्ष्य पहले से ज्यादा राइडर कम्फर्ट प्रदान करना है। यह ज्यादा कॉम्पैक्ट और ज्यादा षक्तिषाली है। ब्लू स्नैप 2 वायु का 25 प्रतिषत अधिक प्रवाह प्रदान करता है जो की इसके बेहतर फ्लो-डायनमिक्स और न्यू वेंट डिजाइन की वजह से मुमकिन हुआ है। अधिकांष शहरों में धूल का स्तर बढ़ रहा है और ब्लू स्नैप 2 ऐसी स्थितियों में बहुत असरदार है। हैल्मेट में प्रवाहित होने वाली शीतल हवा राइडर को सुविधा देती है की वह वाइज़र डाउन रखे जिससे की अंदर आने वाली धूल पर रोक लगती है। और सबसे खास बात है की ब्लू स्नैप 2 का रिमूवेबल फिल्टर धूल कणों को जकड़ लेता है। फलस्वरूप शीतल और धूल-मुक्त राइड मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)