Wednesday , October 23 2024
ताज़ा खबर
होम / राज्य / मध्य प्रदेश / मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी को राष्ट्रीय स्तर पर बेस्ट परफारमेंस इम्प्रूवमेंट के लिए गोल्ड अवार्ड प्राप्त

मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी को राष्ट्रीय स्तर पर बेस्ट परफारमेंस इम्प्रूवमेंट के लिए गोल्ड अवार्ड प्राप्त

जबलपुर। स्काच ग्रुप द्वारा पुरस्कारों के लिए स्थापित जूरी द्वारा मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी को राष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्ट कार्यों के लिए एनर्जी यूटिलिटी केटेगरी में “बेस्ट परफारमेंस इम्प्रूवमेंट”का गोल्ड अवार्ड प्रदान किया गया है। वर्ष 2018-19 में कंपनी ने अब तक का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है, जिसमें सबसे अध‍िक सबस्टेशन एवं लाइनों का निर्माण, सबसे अध‍िक पारेषण क्षमता वृद्धि, सबसे अध‍िक पारेषण उपलब्धता तथा सबसे कम पारेषण हानियां शामिल हैं। इन्ही मापदंडों के आधार पर जूरी ने ट्रांसमिशन कंपनी को ऊर्जा क्षेत्र की अन्य युटीलिटियों से बेहतर प्रदर्शन के आधार पर “बेस्ट परफारमेंस इम्प्रूवमेंट“ पुरस्कार से पुरस्कृत किया। पुरस्कार कंपनी के अभ‍ियंताओं सर्वश्री राजकिशोर खंडेलवाल, राजेश गुप्ता, एन.पी. गुप्ता, हिमांशु श्रीवास्तव ने प्राप्त किए।

मध्यप्रदेश शासन के ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह, अपर मुख्य सचिव मो. सुलेमान एवं ट्रांसमिशन कंपनी के प्रबंध संचालक पी.ए.आर. बेंडे ने इस उल्लेखनीय उपलब्धि् के लिए कंपनी के सभी कर्मचारियों एवं अध‍िकारियों को बधाई देते हुए सतत् लगन और दक्षता से कार्य करते रहने की अपील की है।

उल्लेखनीय है कि इंडिपेंडेंट पावर प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन आफ इंडिया द्वारा पावर अवार्ड्स-2019 के पुरस्कारों के लिए स्थापित जूरी द्वारा मध्यप्रदेश पावर ट्रांसमिशन कंपनी को वर्ष 2019 में किए गए उत्कृष्ट कार्यों के लिए बेस्ट पावर ट्रांसमिशन यूटिलिटी के द्वितीय पुरस्कार के साथ ही अन्य चार पुरस्कारों के लिए चयन किया है, जो गोवा में 09 दिसंबर को प्रदान किए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)