Tuesday , October 22 2024
ताज़ा खबर
होम / राज्य / मध्य प्रदेश / भोपाल को ब्रिटिश पार्क के “के सेरा सेरा” मिनीप्लेक्स की विशेष सौगात

भोपाल को ब्रिटिश पार्क के “के सेरा सेरा” मिनीप्लेक्स की विशेष सौगात

आम सभा, भोपाल : भोपाल शहर के लिए हमेशा कुछ अलग करने के लिए जाने-जाने वाले ब्रिटिश पार्क में इस बार ख़ास “के सेरा सेरा” मिलीप्लेक्स का शुभारम्भ होने जा रहा है, यह अपने तरह की एक पहली पहल है, क्योंकि अभी तक भोपाल की किसी भी टाउनशिप में मिनीप्लेक्स की सुविधा उपलब्ध नहीं है। इसलिए इस मिनीप्लेक्स के साथ ब्रिटिश पार्क(जोकि 11 मील होशंगाबाद रोड के पास स्थित है) भोपाल शहर की पहली ऐसी टाउनशिप हो जाएगी जिसमें मिनीप्लेक्स की सुविधा उपलब्ध होगी।

“के सेरा सेरा” मिनिप्लेक्स लिमिटेड, वर्ष 2010 में स्थापित “के एस एस” लिमिटेड का एक डिवीज़न है। जिसका उद्देश्य आम जनता के लिए शानदार व बेहतरीन एंबिएंस में फॅमिली व फ्रेंड्स सभी के लिए पॉकेट फ्रेंडली सिनेमा का अनुभव उपलब्ध करना है।”के सेरा सेरा” में यादगार मनोरंजन प्रदान करने के लिए सुविधाओं और उत्कृष्ट सेवाओं पर भी विशेष ध्यान दिया जाता है।

“के सेरा सेरा” मिनीप्लेक्स का परिचालन पूरे भारत में लगभग 527 शहरों में किया जाना है, जिसमें से 120 से अधिक शहरों में इसका शुभारम्भ हो चुका है।

“के सेरा सेरा” के चीफ एक्सिक्यूटिव ऑफिसर श्री क्लाइड मोंटेइरो ने साँझा किया की ब्रिटिश पार्क के श्री अरोरा और हमारी विचारधारा मिलती है जिसके तहत हम भारतीय सिनेमा प्रेमियों को एक बेहतरीन एवं किफायती अनुभव देना चाहते हैं। इसलिए हम दोनों साथ आये और अब ब्रिटिश पार्क में मिनीप्लेक्स लॉन्च करने जा रहे हैं।
6 दिसंबर 2019 से हम पानीपत और पति,पत्नी और वो की रिलीज के साथ “के सेरा सेरा” मिनिप्लेक्स का शुभारम्भ होगा यहाँ पर स्नैक्स काउंटर्स पर स्वादिष्ट व नए तरह के स्नैक्स उपलब्ध कराये जायेंगे। हमें विश्वास है कि भोपाल की जनता का हमें प्यार मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)