Saturday , October 26 2024
ताज़ा खबर
होम / देश / सनी देओल की गाड़ी का अमृतसर में एक्सीडेंट, 4 गाड़ियां आपस में भिड़ीं

सनी देओल की गाड़ी का अमृतसर में एक्सीडेंट, 4 गाड़ियां आपस में भिड़ीं

गुरदासपुर (पंजाब): 

सनी देओल बीजेपी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. सनी देओल अपनी जीत के लिए इन दिनों ताबड़तोड़ प्रचार भी कर रहे हैं. सनी देओल को लेकर एक खबर आ रही है कि वो सोमवार को एक सड़क हादसे में बाल-बाल बच गए. यह हादसा उस समय हुआ जब अमृतसर-गुरदासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजरते समय सनी देओल की एसयूवी का एक टायर फट गया. इस संबंध में पुलिस ने बताया कि सनी देओल के काफिले में चल रहे कम से कम चार वाहन एक-दूसरे से भिड़ गए. हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ है.

पीएम मोदी ने बताया 1987-88 में किया था उन्होंने पहला ईमेल तो बॉलीवुड एक्टर बोले- हद होती है भाई…

घटना के दौरान सनी देओल रोड शो के लिए जा रहे थे. इसके बाद वह एक अन्य वाहन में घटनास्थल से चले गए. 62 वर्षीय सनी देओल गुरदासपुर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) और अकाली दल गठबंधन के उम्मीदवार हैं. इस सीट पर दिवंगत अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद रहे थे. अप्रैल 2017 में कैंसर की वजह से उनका निधन हो गया था. इससे पहले एक खबर आई थी कि गुरुवार को सनी देओल पंजाब प्रान्त के बटाला क्षेत्र में रोड शो कर रहे थे. तभी उनके साथ एक चौंका देने वाली घटना हुई, जिसकी उन्हें कोई उम्मीद नहीं थी. चुनाव प्रचार में रोड शो दौरान एक महिला सनी देओल के गाड़ी पर चढ़ जाती है. हालांकि वह महिला सनी से मिलना चाहती थी, इसलिए किसी ने ऐतराज भी नहीं जताया, लेकिन अचानक जब उसने सनी देओल के गाल को चूम लिया तो हर कोई हैरान रह गया. इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा था.

बता दें कि सनी देओल को बीजेपी ने विनोद खन्ना के बाद गुरदासपुर सीट से नया कैंडिडेट को चुना है. देखना होगा कि सनी देओल बीजेपी के उम्मीद पर कहां तक खरा उतर पाते हैं. विनोद खन्ना के निधन के बाद उप चुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ यहां से जीत हासिल की थी. एनडीटीवी से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में उन्होंने कहा-पिछले पांच वर्षों में, मोदी जी ने बड़े कार्य किए हैं. मैं चाहता हूं कि वह इसी तरह अच्छे काम करते रहें. राष्ट्र को एकजुट रखते हुए तरक्की की राह पर ले जाना ही एक अच्छे नेता का परिचायक है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)