Tuesday , October 22 2024
ताज़ा खबर
होम / राजनीति / पासीघाट / कांग्रेस का हाथ, देशद्रोहियों के साथ : मोदी

पासीघाट / कांग्रेस का हाथ, देशद्रोहियों के साथ : मोदी

पासीघाट (अरुणाचल प्रदेश)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में चुनावी रैली के दौरान कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस के घोषणापत्र को झूठ का पुलिंदा बताते हुए ढकोसलापत्र करार दिया. पीएम मोदी ने कहा, उनकी (कांग्रेस) तरह उनका मैनिफेस्टो भी झूठ से भरा है. इसलिए इस घोषणापत्र नहीं ढकोसला पत्र कहा जाना चाहिए.

पीएम मोदी ने इस दौरान सवालिया लहजे में कहा कि कांग्रेस देश के साथ है या फिर देशद्रोहियों के साथ है. उन्होंने कहा, कांग्रेस ने देश को गाली देने वालों के लिए भी एक योजना बनाई है. भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वाले, तिरंगा जलाने वाले और आंबेडकर की मूर्तियां तोडऩे वालों से भी कांग्रेस को सहानुभूति है. जो भारत के संविधान को नहीं मानते ऐसे लोगों के खिलाफ देशद्रोह का जो कानून है उसको खत्म करने का वादा कांग्रेस पार्टी ने किया है.

पीएम मोदी ने यहां लोगों से बीजेपी को वोट देने की अपील करते हुए कहा कि इस बार का चुनाव वादों और इरादों के बीच का चुनाव है. ये संकल्प और साजिश के बीच का चुनाव है. ये भरोसे और भ्रष्टाचार के बीच का चुनाव है. उन्होंने कहा, ये अरुणाचल-नॉर्थ ईस्ट के विकास के लिए दिन रात एक करने वालों और दशकों तक अरुणाचल-नॉर्थ ईस्ट की उपेक्षा करने वालों का चुनाव है. ये आपकी सांस्कृतिक विरासत, परंपरा, आपके गौरव की रक्षा करने वालों और आपके परिधानों, आपकी परंपराओं का मजाक उड़ाने वालों, आपका अपमान करने वालों के बीच का चुनाव है.

प्रधानमंत्री ने साथ ही कहा, एक तरफ वो दल है, जिन्होंने कभी देश की आशाओं-आकांक्षाओं को नहीं समझा, जिन्होंने देश पर राज करने की नीयत से सत्ता पर कब्जा जमाए रखा. जबकि आपका ये चौकीदार, आपके सेवक की तरह काम कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)