Saturday , February 4 2023
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / जल्द रिलीज़ होगी दक्षिण भारतीय फ़िल्म निर्देशक द्वारा बनाई बॉलीवुड फ़िल्म ‘द वाय

जल्द रिलीज़ होगी दक्षिण भारतीय फ़िल्म निर्देशक द्वारा बनाई बॉलीवुड फ़िल्म ‘द वाय

हॉरर फ़िल्मों की दुनिया में अब एक ऐसी अनूठी फ़िल्म ‘द वाय’ रिलीज़ होने जा रही है जिसे देखने के बाद दर्शक ना सिर्फ़ रोमांच से भर उठेंगे, बल्कि यह फ़िल्म देखकर दर्शकों के रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे.

‘द वाय’ रॉकेट फ़िल्म्स के बैनर तले बनी है जिसे मधु जी. एम. और डॉ. अजीत ने प्रोड्यूस किया है. इस फ़िल्म के ज़रिए दक्षिण भारतीय फ़िल्म निर्देशक गिरिदेवा राज एक निर्देशक के तौर पर बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं. उन्होंने इससे पहले दक्षिण भारत में ‘ज़ीरो – मेड इन‌ इंडिया’ नामक फ़िल्म का निर्देशन किया था.

बता दें कि हाल ही में ज़ी म्यूज़िक ने अपने यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म ‘द वाय’ का गाना ‘बेपनाह’ रिलीज़ किया था, जिसे लोगों का काफ़ी अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है. राजश्री प्रोडक्शन हाउस द्वारा 20 अक्तूबर को अपने यू ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया फ़िल्म का ट्रेलर भी काफ़ी जबर्दस्त है और इसी के साथ यह देशभर के सिनेमाघरों में काफ़ी धूम मचा रहा है.

यह बात किसी से छिपी से नहीं है कि आजकल दक्षिण भारत की फ़िल्में देश ही नहीं, बल्कि दुनिया भर में धूम मचा रही है. ऐसे में अब एक दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के एक निर्देशक द्वारा बनाई गयी बॉलीवुड फ़िल्म ‘द वाय’ चर्चा में है.

फ़िल्म को लेकर अपनी राय ज़ाहिर करते हुए फ़िल्म के निर्देशक कहते हैं, “यह फ़िल्म विश्व के सभी दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाई गयी है और यह सभी उम्र के दर्शकों को पसंद आएगी. हमने फ़िल्म के विषय और इसके रोमांच को ध्यान में रखते हुए सभी कलाकारों को कास्ट किया है और ऐसे में कलाकारों के किरदारों को देखकर उन्हें जज करने का सवाल ही नहीं उठता है. फ़िल्म में एक मूक लड़की का किरदार निभानेवाली अभिनेत्री ने लाजवाब अंदाज़ में अभिनय किया है. इतना ही नहीं, इस फ़िल्म के हरेक किरदार ने बेहद उम्दा अदाकारी की है.

उल्लेखनीय है कि इस फ़िल्म को कुछ इस रोमांचाकारी अंदाज़ में फ़िल्माया गया है कि यह फ़िल्म दर्शकों को अंत तक बांधे रखेगी. हम सभी ट्रेलर को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए बेताब हैं”.

‘द वाय’ एक साइकोलॉजिकल हॉरर फ़िल्म है जिसे दक्षिण के एक जाने-माने निर्देशक गिरिदेवा राज ने एक बेहद अलग अंदाज़ में निर्देशित किया है. इस फ़िल्म को बड़ी ही ख़ूबसूरती के साथ फ़िल्माया गया है, इसका पार्श्व संगीत भी अनूठा व सुनने लायक है और इस फ़िल्म के कहानी का अंदाज़-ए-बयां भी बड़ा निराला है.

दक्षिण भारतीय फ़िल्मों के एक प्रतिष्ठित लेखक और निर्देशक द्वारा बनाई गयी इस फ़िल्म ‘द बाय’ का ट्रेलर फिलहाल देश के 2000 स्क्रीन्स पर फ़िल्म ‘PS1’, ‘विक्रम वेधा’ और ‘गॉड फ़ादर’ जैसी फ़िल्मों के साथ दिखाई जा रही है.

गिरिदेवा राज द्वारा निर्देशित इस साइकोलॉजिकल फ़िल्म को बड़े मनमोहक अंदाज़ में कार्तिक मल्लुर ने फ़िल्माया है जबकि इसका रोंगटे खड़े कर देनेवाला पार्श्वसंगीत क्रिस्टोफ़र जेसन ने दिया है.

रॉकेट फ़िल्म्स के बैनर तले बनी फ़िल्म ‘द वाय’ जल्द ही देश भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.यहां देखे ट्रेलर लिंक:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)