Sunday , November 27 2022
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे आपको ड्रीम गर्ल 2 के साथ रिब-टिकलिंग राइड पर ले जाने के लिए एक साथ आ रहे हैं

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे आपको ड्रीम गर्ल 2 के साथ रिब-टिकलिंग राइड पर ले जाने के लिए एक साथ आ रहे हैं

– बालाजी मोशन पिक्चर्स ने 29 जून 2023 को ड्रीम गर्ल 2 रिलीज की तारीख की घोषणा की!

2019 में, सबसे सफल रोम-कॉम में से एक ड्रीम गर्ल, बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सफल फिल्म थी और उस वर्ष की सबसे अधिक कमाई करने वाली ब्लॉकबस्टर में से एक थी। जब सोशल मीडिया पर इसके सिक्वलके बारे में अटकलें लगाई जा रही हैं, तब बालाजी मोशन पिक्चर्स ने आखिरकार फिल्म और इसकी रिलीज की तारीख की घोषणा करके सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया। एकता आर कपूर, आयुष्मान खुराना और राज शांडिल्य ड्रीम गर्ल 2 के लिए फिर से आ रहे हैं और इस बार अनन्या पांडे में उनके साथ शामिल हो गई हैं। निर्माताओं ने ड्रीम गर्ल फ़्रैंचाइज़ के दूसरे भाग टीज़र जारी किया जिसमें फिल्म की हल्की झलक दिखती है, जो 29 जून, 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

आयुष्मान खुराना पूजा के रूप में फिर से दिखाई देंगे और अनन्या पांडे उनकी गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाएंगी। अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा, मनजोत सिंह और अभिषेक बनर्जी जैसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं का एक पूल होगा, जो अपने त्रुटिहीन कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं।

ड्रीम गर्ल 2 एक छोटे शहर के लड़के करम (आयुष्मान खुराना द्वारा अभिनीत) की यात्रा को दिखाता है, जो मथुरा में एक गंभीर जीवन जीने की कोशिश कर रहा है और परी (अनन्या पांडे द्वारा अभिनीत) के साथ प्यार में पड़ जाता है, लेकिन लाइफ उसे गंभीरता से नहीं लेने पर आमादा है। घटनाओं के एक मोड़ में करम पूजा बन जाता है जो उसके पहले से ही मुश्किल में फंसे जीवन में और मुश्किलें पैदा करती हैं।

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित फिल्म एक अजीबोगरीब हास्य फिल्म होगी, जो निश्चित रूप से दर्शकों का मनोरंजन करेगी, उन्हें हंसता हुआ छोड़ देगी।

ड्रीम गर्ल 2 की घोषणा पर निर्माता एकता आर कपूर ने कहा, “आयुष्मान हमेशा से मेरी ‘ड्रीम गर्ल’ रहे हैं, चाहे वह ओरिजनल या आगामी सीक्वल में हो। ड्रीम गर्ल के लिए हमें जो अपार प्यार मिला, उसने हमें दर्शकों के लिए और अधिक लाने के लिए इसे एक फ्रैंचाइज़ी में बदलने के लिए प्रेरित किया। ड्रीम गर्ल 2 में दर्शक दोगुना मज़ा, और कॉमेडी की दोगुनी खुराक की उम्मीद कर सकते हैं। ”

ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा बनने पर आयुष्मान खुराना ने उत्साह से साझा किया; “मैं ड्रीम गर्ल 2 के बारे में बहुत उत्साहित हूं! बालाजी मोशन पिक्चर्स के साथ यह मेरी दूसरी आउटिंग है और मैं एकता का शुक्रगुजार हूं कि उसने इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाया और इसे बड़ा बनाया। मुझे राज में एक दोस्त मिला है और उसके साथ फिर से यह टीम बनाना रोमांचक है। अनन्या पांडे को मेरे साथ जोड़ा गया है और मैं हमारी केमिस्ट्री के लिए दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूं। अन्नू कपूर, परेश रावल, विजय राज, मनोज जोशी, राजपाल यादव, सीमा पाहवा की शानदार कलाकारों की टुकड़ी के साथ, मनजोत सिंह, अभिषेक बनर्जी, असरानी साब; ड्रीम गर्ल 2 दर्शकों को एक उल्लसित रोलर-कोस्टर राइड पर ले जाने के लिए तैयार है। ”

इस सुपर सक्सेसफुल फ्रैंचाइज़ी की दूसरी स्कीवल में शामिल होने पर अनन्या पांडे कहती हैं, “मैं ड्रीम गर्ल 2 का हिस्सा बनने और बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक आयुष्मान खुराना और सच्ची बॉस महिला एकता कपूर के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैं सबसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी और निश्चित रूप से हमारे जहाज के कप्तान, सुपर राज सर के साथ काम करने के लिए बहुत आभारी हूं। यह उन सभी के लिए एक ट्रीट है जो ड्रीम गर्ल से प्यार करते हैं।”

बालाजी मोशन पिक्चर की सीओओ भाविनी शेठ ने अंत में कहा , “ड्रीम गर्ल 2 शानदार कलाकारों के साथ हास्य और मनोरंजन को एक पायदान ऊपर ले जाने के लिए तैयार है, और दर्शक न 2023 में सिनेमाघरों में एक जबरदस्त कॉमेडी मूवी की उम्मीद कर सकते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)