Sunday , October 2 2022
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / मुश्किल में Laal Singh Chaddha, आमिर खान की फिल्म को OTT रिलीज के लिए नहीं मिल रहे खरीदार

मुश्किल में Laal Singh Chaddha, आमिर खान की फिल्म को OTT रिलीज के लिए नहीं मिल रहे खरीदार

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड का शिकार हुई। इसका असर फिल्म के बॉक्स ऑफिस प्रदर्शन पर भी नजर आया। फिल्म बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई। कोई बायकॉट ट्रेंड को इसकी वजह मान रहा है तो कोई बॉलीवुड फिल्मों के कंटेंट को ही घेरे में ले रहा है। बहरहाल, यह एक अलग ही बहस का मुद्दा बन गया है। अब खबरें ऐसी आ रही हैं, इस फिल्म के खराब बॉक्स ऑफिस के बाद अब ओटीटी पर इसे खरीदादर नहीं मिल रहे हैं।

‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर आमिर खान की मुसीबतें कम नहीं हो रही हैं। हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद आमिर खान को अब ‘लाल सिंह चड्ढा’ की ओटीटी रिलीज को लेकर मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो ओटीटी पर उनकी फिल्म को खरीदार नहीं मिल रहे हैं। बता दें कि बीते दिनों दौरान आमिर खान ने इस फिल्म के ओटीटी स्ट्रीमिंग राइट्स पर बातचीत की थी। आमिर ने यह भी कहा था कि सभी फिल्ममेकर्स को थिएटर रिलीज के बाद ओटीटी रिलीज के लिए करीब छह महीने का अंतर रखना चाहिए।

रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर ‘लाल सिंह चड्ढा’ के स्ट्रीमिंग राइट्स को लेकर नेटफ्लिक्स के साथ बातचीत कर रहे थे, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो यह डील नहीं हो पाई है! कहा जा रहा है कि फिल्म की रिलीज से पहले आमिर ने 150 करोड़ रुपये की बात कही थी और थिएटर रिलीज के बाद छह महीने का अंतर रखने को कहा था।अब रिपोर्ट्स की मानें तो स्ट्रीमिंग साइट ने आमिर खान की फिल्म को 50 करोड़ रूपये ऑफर किए। साथ ही छह महीने का अंतर नहीं रखने की भी गुजारिश की। बाद में आमिर खान ने कीमतों में संशोधिन के बाद 125 करोड़ रुपये कर दिया, क्योंकि उन्हें यकीन था कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अब जबकि, बॉक्स-ऑफिस पर फिल्म ने खास कलेक्शन नहीं किया तो स्ट्रीमिंग साइट की दिलचस्पी भी फिल्म के राइट्स में कम हो गई है। रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं को ओटीटी पर खरीदार नहीं मिल रहे हैं। ऐसे में फिल्म को प्रायोजित करने वाला स्टूडियो इसे अपने ग्रुप के ही एक स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की तैयारी में है। बता दें कि आमिर खान के अलावा, करीना कपूर, मोना सिंह, नागा चैतन्य भी इस फिल्म में अहम किरदार में नजर आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)