Saturday , October 1 2022
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / 20 दिसंबर, 2021 को प्रसारित होने वाला सबसे बड़ा बिजनेस शो शार्क टैंक इंडिया

20 दिसंबर, 2021 को प्रसारित होने वाला सबसे बड़ा बिजनेस शो शार्क टैंक इंडिया

आम सभा, भोपाल : सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के आगामी बिजनेस रियलिटी शो में देश भर से और जीवन के सभी क्षेत्रों के स्टार्ट-अप मालिक या उम्मीदवार दिखाई देंगे। शो में, उद्यमी अपने उत्पादों को शो के सम्मानित जजों उर्फ ​​’शार्क’ के सामने पेश करते हुए दिखाई देंगे, जो अपने-अपने उद्योगों के दिग्गज हैं।

शार्क टैंक इंडिया के पहले संस्करण के लिए शार्क हैं – विनीता सिंह (सीईओ और चीनी कॉस्मेटिक्स के सह-संस्थापक), पीयूष बंसल (लेंसकार्ट के संस्थापक और सीईओ), नमिता थापर (एमक्योर फार्मास्युटिकल्स के कार्यकारी निदेशक), अशनीर ग्रोवर (संस्थापक और भारत के प्रबंध निदेशक), ग़ज़ल अलघ (ममैअर्थ के सह-संस्थापक और मुख्य मामा) और अमन गुप्ता (बीओएटी में सह-संस्थापक और मुख्य विपणन अधिकारी), अनुपम मित्तल (शादी डॉट कॉम के संस्थापक और सीईओ – पीपल ग्रुप)। इसके अलावा, इस शो को टेलीविजन के जोशीले होस्ट – रणविजय सिंघा होस्ट करेंगे।

शार्क टैंक इंडिया की मुख्य अवधारणा उन व्यवसाय मालिकों के इर्द-गिर्द घूमेगी जिन्हें शो में ‘पिचर्स’ के रूप में भी जाना जाता है, जिनके पास तारकीय विचार हैं जो अपने उत्पाद को शार्क उर्फ ​​​​निवेशकों को बेचने की कोशिश करेंगे। दर्शकों के लिए यह जानना और समझना एक दिलचस्प घड़ी होगी कि कैसे घड़े अपने उत्पाद को सबसे आकर्षक तरीके से बेचने की कोशिश करेंगे।

कहने की जरूरत नहीं है, यह देखना रोमांचक होगा कि विभिन्न व्यवसायों से विभिन्न प्रकार की पिचों को एक मंच पर एक साथ लाया जाता है, जहां हर कोई अपने उत्पाद / ब्रांड / कंपनी को सबसे अधिक लाभदायक कोण में पेश करने का प्रयास करता है।

शार्क टैंक इंडिया के लिए बने रहें प्रत्येक सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)