Friday , May 20 2022
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / कनिष्का शर्मा अभिनीत रेणुका पंवार की ‘बूढ़ी न्यु मटके’ अब वायरल हरियाणवी पर गाना अभी सुने!

कनिष्का शर्मा अभिनीत रेणुका पंवार की ‘बूढ़ी न्यु मटके’ अब वायरल हरियाणवी पर गाना अभी सुने!

मुंबई/हरियाणा : हरियाणवी म्यूज़िक की मल्लिका, रेणुका पंवार वायरल हरियाणवी पर बूढ़ी न्यु मटके’ नामक एक और खूबसूरत और शानदार सॉन्ग के साथ वापस आयी है। वीडियो में बहुत ही प्रतिभाशाली कनिष्का शर्मा हैं जिन्होंने इस खूबसूरत म्यूजिक वीडियो में जान डाल दी है।

बूढ़ी न्यु मटके’ में एक महिला और उसकी सास के बीच लगातार बढ़ते अनूठे रिश्तों को एक नयी मिठास दी है। इस मजेदार सॉन्ग का म्यूजिक अमन जा जी द्वारा दिया गया है, जबकि काम्पज़िशन राज मावर के द्वारा और अनोखी लीरिक्स को प्रिंस कान्हा खेड़ा द्वारा तैयार किया गया है।

म्यूजिक वीडियो सास और बहू के बीच एक मस्ती भरे रिश्ते को दर्शाता है, जो घर पर एक साथ मजे करते हुए और पार्टी करते हुए दिखाई देते हैं, जब उनके पति काम पर जाते हैं। वीडियो इस अलग और विशिष्ट रिश्ते के मजेदार भाग को बखूबी उजागर करता है। वीडियो बेहद लाइव है और निश्चित रूप से आपको जीवन जीने का एक नया अंदाज देगा। एक बेजोड़, बहुत एनर्जेटिक, खुशमिजाज और लाइव डांस देखने को मिलेगा, जहां वह अपने दोस्तों के साथ बहुत मस्ती कर रहें हैं। यह एक क्लासिक भारतीय वेडिंग बैंगर है जो निश्चित रूप से इस शादी के मौसम में बारातों की पहली पसंद होगा।

वायरल हरियाणवी के साथ अपनी दूसरी रिलीज के बारे में बोलते हुए, रेणुका पंवार ने कहा, बूढ़ी न्यु मटके’ एक मस्ती भरा सॉन्ग है जो एक माँ और बहू के एक नंदनीय कहे जाने वाले रिश्ते के एक सुंदर और मजेदार पहलू को उजागर करता है। मुझे ऐसे सॉन्ग बनाना पसंद है जो म्यूजिक के अनोखे और नए रूप को दिखाता है, जिन्हें मेरे दर्शक सुनना पसंद करते हैं। कनिष्का निस्संदेह बहुत प्रतिभाशाली हैं और उनके साथ काम करने में मजा आया। वायरल हरियाणवी का एक सुखद साथ है और मैं उनका सपोर्ट पाकर धन्य हूं। मैं अपने प्रशंसकों से अब तक मिले प्यार और सपोर्ट के लिए आभारी हूं और मुझे उम्मीद है कि वे ऐसा ही करते रहेंगे और बूढ़ी न्यु मटके’ पर अपना सारा प्यार बरसाएंगे।”

लेटेस्ट रिलीज़ पर बात करते हुए कनिष्का शर्मा ने कहा, ‘बूढ़ी न्यु मटके’ की शूटिंग में मुझे बहुत मज़ा आया। यह सॉन्ग एक सास और बहू के खुशी और मस्ती भरे पलों को सामने लाता है। रेणुका एक बहुत ही प्रतिभाशाली गायिका हैं और वह हर सॉन्ग में अपना सर्वश्रेष्ठ परफॉरमेंस करती हैं। एक बार फिर इस शानदार टीम का हिस्सा बनकर बहुत मजा आया है। यह सॉन्ग लंबे समय तक याद रखा जाएगा और सभी के चेहरे पर मुस्कुराहट और हर व्यक्ति जोशीले बीट्स पर थिरकेगा। ”

रेणुका पंवार – https://instagram.com/renukapanwar?utm_medium=copy_link

कनिष्का – https://instagram.com/kanishkatalenthub?utm_medium=copy_link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)