Thursday , November 25 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / ‘थपकी प्यार की’ से हर किसी की चहेती, जिज्ञासा सिंह कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ का अनावरण करने के लिए भोपाल आईं

‘थपकी प्यार की’ से हर किसी की चहेती, जिज्ञासा सिंह कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ का अनावरण करने के लिए भोपाल आईं

आम सभा, भोपाल : अभिनेत्री, जिज्ञासा सिंह अभिनीत किरदार, थपकी, दो सालों से हमें अपने दिल की आवाज सुनने के लिए प्रेरित कर रहा है! उनके लिए हमारा स्नेह बढ़ता जा रहा है। भारतीय टेलीविज़न का सबसे चहेता शो, ‘थपकी प्यार की’ केवल कलर्स पर एक नए सीज़न के साथ वापसी कर रहा है। इस शो में थपकी त्रिपाठी की मनोहर कहानी दिखाई गई है। वह आम पृष्ठभूमि से आई एक एक प्रतिभाशाली एवं महत्वाकांक्षी गायिका है। वह अपनी हकलाहट को कभी अपने जीवन की बाधा नहीं बनने देती। इस सीरीज़ में एक सफल गायिका बनने का सपना पूरा करने के लिए थपकी के संघर्षों को दिखाया गया है। वह खुद को अपने मौलिक रूप में स्वीकार करती है, इसीलिए वह सभी के लिए एक प्रेरणा है। शून्य स्क्वायर द्वारा निर्मित, ‘थपकी प्यार की’ की खूबसूरत कहानी हर सोमवार से शनिवार शाम 6 बजे केवल कलर्स पर प्रसारित होगी।

अपने फैंस व दर्शकों का प्यार जीतने के बाद, जिज्ञासा आज कलर्स के आगामी व अब तक के पहले विज़्युअल बेस्ड क्विज़ शो, बायजूज़ प्रेज़ेंट्स ‘द बिग पिक्चर – एक अनोखा क्विज़ शो’ का अनावरण करने के लिए भोपाल आईं। इस शो की होस्टिंग, पहली बार रनवीर सिंह कर रहे हैं। शो के कॉन्सेप्ट को जीवंत करने के लिए जिज्ञासा शहर की सबसे प्रतिष्ठित ताज़-उल-मस्जिद पहुंचीं, और इसे द बिग पिक्चर के रूप में कैप्चर किया।

भोपाल आने पर उत्साहित जिज्ञासा ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, ‘‘मैं इतने सालों के बाद ‘थपकी’ के रूप में वापसी कर बहुत उत्साहित हूँ। इतनी शानदार प्रतिक्रिया देखकर मुझे बहुत खुशी हुई है। मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है, क्योंकि मैं अपने शो ‘थपकी प्यार की’ के साथ भारत के पहले विज़्युअल बेस्ट क्विज़ शो ‘द बिग पिक्चर’ का भी अनावरण कर रही हूँ। मैं रनवीर सिंह की पहली मूवी से ही उनकी बहुत बड़ी फैन हूँ और मैं टेलीविज़न पर उन्हें देखने के लिए बहुत उत्सुक हूँ। उन्होंने आगे कहा, ‘‘भोपाल की खूबसूरती और सहजता के कारण मैं इस शहर को बहुत पसंद करती हूँ। मैं शहर में पोहा जलेबी का स्वाद जरूर लूंगी।’’

लॉन्च के पहले हफ्ते, ‘थपकी प्यार की’ ने दर्शकों की दिलचस्पी व उत्साह काफी बढ़ा दिया। इस शो में थपकी वीणा देवी (जया भट्टाचार्य अभिनीत) के नज़दीक आती हैं, जो एक मंदिर में थपकी को गाते हुए सुनकर उनकी आवाज की दीवानी हो जाती है। क्या वीणा देवी थपकी का सपना पूरा करने में मदद करेंगी?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)