Sunday , November 28 2021
ताज़ा खबर
होम / खेल / भारत की टी-20 जीत के 14 साल पुरे होने पर सोशल मीडिया पर लोगो ने पाकिस्तान टीम को याद दिलाया की #बाप_बाप_होता_है

भारत की टी-20 जीत के 14 साल पुरे होने पर सोशल मीडिया पर लोगो ने पाकिस्तान टीम को याद दिलाया की #बाप_बाप_होता_है

– एक महीने बाद होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से पहले लोग बोले इस बार होगा मिशन 13 -0

पाकिस्तान पर भारत की जीत को आज 14 साल पुरे हो चुके है। आज ही के दिन यानि 24 सितम्बर को भारत ने टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पाकिस्तान को परास्त कर पहले टी20 वर्ल्ड चैंपियन का ख़िताब जीता था। इस मौके पर लोगो ने पाकिस्तान पर भारत की ऐतिहासिक जीत को याद किया और #बापबापहोताहै , #मिशन 13-0 हैशटैग पर अपनी बात रखी.

दरअसल अगले महीने की 24 तारिख को भारत बनाम पाकिस्तान टी-20 मैच मैच होने जा रहा है जिसे लेकर सोशल मीडिया पर लोगो में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और इसीलिए आज का दिन और भी खास हो जाता है क्योंकि आज ही के दिन 2007 में भारत टी-20 वर्ल्ड कप जीता था।

इसी कड़ी में सोशल मीडिया ऐप कू (KOO) पर #बापबापहोताहै और #मिशन13 -0 ट्रेंड कर रहा है।

अपनी बात कहते हुए एक यूजर लिखते है- पाकिस्तान वाले यह सीन तो भूले नहीं होंगे? और अगर भूले भी होंगे तो चलो हम फिर याद दिला देते है।

एक और यूजर लिखते है-बस एक महीना हो फिर होगी महा भिड़ंत , भारत बनाम पाकिस्तान । फिर एक बार जीत होगी भारत की ही ।

टीम इंडिया के साथ रहेगा कप्तान धोनी का साथ।

यह पहला टी 20 वर्ल्ड कप है जिसमे महेंद्र सिंह धोनी कप्तानी नहीं करेंगे। पिछले साल उनके अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास लेने के बाद उनकी वर्ल्ड कप खेलने की सम्भावनाये ख़त्म हो गयी लेकिन महेंद्र सिंह धोनी को आगामी वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का मेंटर नियुक्त किया गया है जिसके चलते वे टीम इंडिया के खेमे में नज़र आएंगे।
इसी को लेकर एक यूजर लेकर एक यूजर लिखती है-

भारत बनाम पाकिस्तान का T-20 का फाइनल पाकिस्तान कभी नही भूलता। भारतीय टीम धोनी की कप्तानी में जीती थी और पूरा देश झूम उठा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)