Sunday , November 28 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / अब होगा क्राइम का गेम ओवर : एंड पिक्चर्स पर राधे का प्रीमियर 26 सितंबर को

अब होगा क्राइम का गेम ओवर : एंड पिक्चर्स पर राधे का प्रीमियर 26 सितंबर को

मुंबई : इस वीकेंड, फुल-ऑन सीटीमार एंटरटेनमेंट के साथ होगा क्राइम का गेम ओवर, क्योंकि एंड पिक्चर्स 26 सितंबर को दोपहर 12 बजे फिल्म राधे के प्रीमियर के साथ आपके मोस्ट वॉन्टेड भाई को आपके टीवी स्क्रीन्स पर लेकर आ रहा है। इस साल की बहुप्रतीक्षित एक्शन ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘राधे’ की कहानी में बड़ी खूबसूरती से ड्रामा, एक्शन, कॉमेडी और रोमांस को पिरोया गया है, जो इसे धमाकेदार एंटरटेनमेंट का संपूर्ण पैकेज बनाते हैं। प्रभु देवा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान और टैलेंटेड जैकी श्रॉफ के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी और गौतम गुलाटी भी हैं।

प्रभु देवा और सलमान खान की बेमिसाल जोड़ी ने हमें कुछ यादगार किरदार दिए हैं और अब ये जोड़ी एक और रिकॉर्ड ब्रेकिंग जबर्दस्त हिट फिल्म के साथ वापस लौटी है! बढ़िया गानों, शानदार परफॉर्मेंस और जबर्दस्त डायलॉग्स से लबरेज़ इस फिल्म में राधे सबकी भलाई के लिए अपराध का खात्मा करने के लिए तैयार है।

इस फिल्म और सलमान खान से अपने संबंध के बारे में बताते हुए जैकी श्रॉफ ने कहा, “वक्त के साथ चलने का मेरा फलसफा बड़ा सिंपल है। वो यह है कि बस दिमाग खुला रखो और मौके मिलते रहेंगे। जहां मैंने बहुत-से रोल्स किए हैं, वहीं इस बार मैं थोड़ा हल्का-फुल्का रोल करना चाहता था और राधे के साथ मुझे वो रोल करने का मौका मिला। इस फिल्म में मैं दर्शकों को हंसा पाया और इससे मुझे ऐसे और रोल करने की प्रेरणा मिली। मैं सलमान को इंडस्ट्री में उनके शुरुआती दिनों से जानता हूं और उनके साथ काम करके हमेशा बहुत अच्छा लगता है। मुझे यकीन है कि एंड पिक्चर्स के दर्शक फिल्म राधे को एंजॉय करेंगे।”

अपने किरदार को लेकर रणदीप हुड्डा ने कहा, “मुझे ऐसे क्षेत्र में कदम रखना और ऐसे रोल करना पसंद है, जो मैंने पहले कभी नहीं किए। एक दर्शक के रूप में मैं हमेशा नए किरदार और नए एलिमेंट्स देखना चाहूंगा, और मैं जो भी प्रोजेक्ट्स चुनता हूं, उसमें भी यही करने की कोशिश करता हूं ताकि मैं अपने दर्शकों के लिए कुछ नया पेश कर सकूं। जहां तक राधे में मेरे किरदार का सवाल है, तो यह ऐसा है जो मैंने इससे पहले कभी नहीं किया। आजकल के विलेन्स का अपना एक स्टाइल, लुक और स्वैग होता है। यह बढ़िया अनुभव था, और मैं इस बात का आभारी हूं कि मैंने यह प्रोजेक्ट किया।”

अपना अनुभव बताते हुए दिशा पटानी ने कहा, “मैं खुद को लकी मानती हूं कि मुझे सलमान सर के साथ एक बार फिर काम करने का मौका मिला। वो आपको इतना कम्फर्टेबल कर देते हैं कि आपको महसूस ही नहीं होता कि आप एक सुपरस्टार के साथ काम कर रहे हैं। मैं इस बात की तारीफ करूंगी कि वो इतनी आसानी से सबकुछ कर लेते हैं। यह पहला मौका था, जब मैं प्रभु सर के साथ काम कर रही थी। वो बहुत सपोर्टिव हैं और इस बात को लेकर बिल्कुल स्पष्ट रहते हैं कि कोई स्टेप्स या सीन्स किस तरह दिखने चाहिए। राधे ने मुझे ऐसी यादें और अनुभव दिए, जिन्हें में हमेशा याद रखूंगी। मैं एंड पिक्चर्स के दर्शकों के साथ यह अनुभव बांटने के लिए उत्साहित हूं।”

पावर-पैक्ड राधे एक बेखौफ निलंबित पुलिसवाले की कहानी है, जो एक टॉप-सीक्रेट मिशन पर है, जहां शहर के युवाओं पर खतरा मंडरा रहा है, क्योंकि एक खतरनाक ड्रग रैकेट उनमें नशे की लत फैला रहा है। मोस्ट वॉन्टेड भाई राधे (सलमान खान) एक खूंखार ड्रग माफिया राणा (रणदीप हुड्डा) के खिलाफ खड़ा है, जो एक दिन इस शहर पर राज करने का इरादा रखता है। क्या राधे नशे की लत से इस शहर को बचा पाएगा?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)