Saturday , May 15 2021
ताज़ा खबर
होम / खेल / आरसीबी के ओपनर खिलाड़ी को हुआ कोराना, खुद को किया आइसोलेट

आरसीबी के ओपनर खिलाड़ी को हुआ कोराना, खुद को किया आइसोलेट

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें एडिशन पर कोरोनावायरस का साया मंडारने लगा है। दिल्ली कैपिटल्स के ऑलराउंडर अक्षर पटेल के बाद अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के ओपनर देवदत्त पडिक्कल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। कोविड-19 पॉजिटिव पाए जाने के बाद देवदत्त पडिक्कल चरंटीन में चले गए हैं।

आरसीबी को पहला मैच 9 अप्रैल को मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलना है। सूत्रों के मुताबिक पडिक्कल के मुंबई के खिलाफ मैच से पहले फिट होने की उम्मीद की जा रही है। पडिक्कल आरसीबी के बड़े खिलाड़ी हैं। इससे पहले शनिवार को अक्षर पटेल के भी कोरोना से संक्रमित होने की खबर आई। आईपीएल से पहले कोरोना से संक्रमित होने वाले देवदत्त पडिक्कल तीसरे खिलाड़ी हैं। शानदार फॉर्म में हैं पडिक्कल

पडिक्कल ने आईपीएल 2020 में शानदार फॉर्म दिखाई थी। उन्होंने 15 आईपीएल मैचों में 31.53 की औसत से कुल 473 रन बनाए थे। कर्नाटक के बल्लेबाज देवदत्त ने हाल में खत्म हुई सैयद मुश्ताक अली टी ट्रोफी में 6 मैचों में कुल 218 रन बनाए थे। इस दौरान उनका औसत 43 से अधिक का था। विजय हजारे ट्रोफी में पडिक्कल ने 147 की औसत से सात मैचों में 737 रन जुटाए थे। बीसीसीआई द्वारा लागू कोविड-19 प्रोटोकॉल रिकवरी के अनुसार, अक्षर अब 10 दिन तक मैदान से दूर रहेंगे और इसका मतलब है कि वह 10 अप्रैल को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में नहीं खेल सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)