Sunday , November 28 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / आ गयी आप सभी की चहेती, अनिता भाबी! सूरत नई पर सीरत वही!

आ गयी आप सभी की चहेती, अनिता भाबी! सूरत नई पर सीरत वही!

एण्डटीवी पर इस बार ‘वैलेंटाइन डे’ कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है! सबकी चहेती, अनिता भाबी, माॅडर्न काॅलोनी और अपने प्यारे पति विभूति मिश्रा (आसिफ शेख) और उनके पड़ोसी, मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) के दिलों में धमाकेदार एंट्री करने वाली हैं! नेहा पेंडसे उर्फ अनिता भाबी कहती हैं, ‘‘भाबीजी घर पर है’ की पूरी फिजा में प्यार की बयार चल रही है, क्योंकि अनिता भाबी इठलाती-बलखाती हुई 15 फरवरी को आने वाली हैं।

वह अपनी खूबसूरती, स्टाइल और जादू से आपकी सांसों को थामने आ रही हैं! तो कहानी यह है कि अनिता भाबी का एक्सीडेंट हो जाता है और उन्हें अपने चेहरे की सर्जरी करवाने की जरूरत पड़ती है। लेकिन सर्जरी के दौरान गलती से असली तस्वीर किसी और से बदल जाती है, जिसकी वजह से उन्हें बिलकुल ही नया चेहरा मिल जाता है। उन्हें देखकर सब हैरान रह जाते हैं। सबको काफी बाद में पता चलता है कि यह तो उनकी अनिता भाबी है और वे सब चिल्लाने लगते हैं कि ‘सूरत बदल गयी पर सीरत वही है।

उनके स्वागत के लिये एक खास पार्टी दी जाती है। विभूति पहले थोड़ा झिझकता है, लेकिन वह एक नई शुरूआत करने का फैसला करता है। पुरानी यादों को ताजा करते हुए, इस प्यारी जोड़ी का एक बेहतरीन कैबरे परफाॅर्मेंस आगे इंतजार कर रहा है। यह उनके रोमांस की चिंगारी को दोबारा भड़कायेगा और दोनों के बीच फिर से पहले जैसा प्यार हो जायेगा। अपने ‘वैलेंटाइन डे’ के सेलिब्रेशन को बरकरार रखते हुए, विभूति और अनिता ने रोमांटिक कैंडिललाइट डिनर पर जाने की सोची है। ठीक उसी समय उनके पड़ोस में रहने वाली जोड़ी अंगूरी (शुभांगी अत्रे) और मनमोहन तिवारी (रोहिताश गौड़) भी गुपचुप तरीके से प्यार के इस दिन का जश्न मनाने की तैयारी करते हैं। अपने फैन्स और अपने आॅन-स्क्रीन पति, विभूति से ढेर सारा प्यार पाने पर नेहा पेंडसे कहती हैं, ‘प्यार की भावना और इजहार ही अपने आपमें एक तरह का सेलिब्रेशन है, जिसे बहुत संभालने और ध्यान देने की जरूरत है। इतने सारे लोगों का प्यार पाना एक आशीर्वाद की तरह है, खासकर अपने फैन्स से। मैं इतनी तारीफें और वाहवाही से बेहद खुश हूं। यह ‘वैलेंटाइन डे’ कुछ ज्यादा ही खास होने वाला है, क्योंकि दर्शकों को आखिरकार अपनी अनिता भाबी को परदे पर देखने का मौका मिलेगा। मैं काफी खुश औेर उत्सुक हूं। तो अपनी फेवरेट अनिता भाबी के शानदार कमबैक को देखना ना भूलें। 15 फरवरी को एण्डटीवी के ‘भाबीजी घर पर हैं’ में रात 10.30 बजे अनिता भाबी की धमाकेदार एंट्री होने वाली है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)