Saturday , May 15 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / जैकी श्रॉफ और विजय वर्मा ने ओके कम्प्यूटर के सेट पर रिक्रिएट किए आधुनिक युग के विक्रम-बेताल

जैकी श्रॉफ और विजय वर्मा ने ओके कम्प्यूटर के सेट पर रिक्रिएट किए आधुनिक युग के विक्रम-बेताल

– 26 मार्च को डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी पर होने जा रही है रिलीज

सीरीज में जैकी श्रॉफ पुष्पक की भूमिका निभा रहे हैं और विजय वर्मा साजन कुंडू की भूमिका का निर्वाहन कर रहे हैं। हॉटस्टार स्पेशल्स की ओके कम्प्यूटर को डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम सब्सक्राइबर्स के लिए 26 मार्च को रिलीज किया जा रहा है।

यदि रोबोटिक्स के 3 लॉज किसी भी एआई द्वारा मानव को नुकसान पहुंचाने से रोकते हैं, तो नोर्थ गोवा की विचित्र गलियों में एक आदमी के ऊपर सेल्फ ड्राइविंग कार चलने पर क्या होगा? खैर, भविष्य में आपका स्वागत है! डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी, हॉटस्टार स्पेशल्स ओके कम्प्यूटर के साथ आपका वर्ष 2031 में स्वागत करता है, जो कि भारत की पहली साई-फाई कॉमेडी है। एक सीरीज जो आपको निकट भविष्य में एक बेमिसाल झलक देती है, एक ऐसा भविष्य जो किसी की सोच से भी तेज है, और ऐसा भविष्य जिसमें न्याय प्रणाली के लिए एआई द्वारा किए गए अपराधों के लिए कोई कानूनी या नैतिक मिसाल नहीं है, और फिर सवाल उठता है कि दोषी किसे ठहराया जाए! जैसे-जैसे मामला आगे बढ़ता है, और साइबर क्राइम जासूस साजन कुंडू (विजय वर्मा) के पास फेस्टी लक्ष्मी (राधिका आप्टे) के साथ रोबोट्स क्लेशेस के खिलाफ एक अनुचित पूर्वाग्रह है। फेस्टी लक्ष्मी इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने के लिए ‘पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एवरी रोबोट (PETER)’ की एक टेक-पॉजिटिव, एम्पेथेटिक तथा रिसोर्सफूल रिप्रेजेन्टेटिव है।

एक्टर जैकी श्रॉफ पुष्पक, एक एंटी-टेक्नोलॉजी कल्ट लीडर की भूमिका निभा रहे हैं, जो सम्पूर्ण सीजन में वस्त्रहीन नजर आएँगे। एक विशेष सीन में, विजय वर्मा जैकी श्रॉफ को अपनी पीठ पर सवारी कराते नजर आएँगे।

इस सीन के बारे में बात करते हुए जैकी श्रॉफ कहते हैं, “मैं यकीन के साथ कह सकता हूँ कि इस सीन के दौरान मुझे पीठ पर बैठाना विजय के लिए उतना आरामदायक नहीं था जितना कि मेरे लिए था। मैंने पुष्पक का किरदार निभाते समय सचमुच अपना पूरा वजन उसकी पीठ पर डाल दिया था। दरअसल पुष्पक को कम से कम परेशान होता हुआ दिखाना था, चाहे उसे अरेस्ट किया जा रहा हो या उसके वस्त्रहीन होने का तथ्य हो। सीन के लिए मेरा रूप बहुत सरल था, किसी भी चीज को बलपूर्वक करने के बजाए साधारण रूप में चीजों को होने देना ही इस किरदार की खासियत थी। दूसरी तरफ विजय थे, जिन्हें दुनिया की फिक्र किए बिना एक नग्न व्यक्ति को उसके सामने खड़ा होता हुआ देखने और फिर पुष्पक जैसे सनकी व्यक्ति को अरेस्ट करने की दुविधा को देखने की एक जटिल भावना को चित्रित करना था। मुझे लगता है कि सीन में अन्य सभी एक्टर्स के विपरीत हम दोनों ने इसे संभव बनाने के लिए अहम् भूमिका निभाई है।”

शिप ऑफ थिसस एंड टुम्बड जैसी कल्ट फिल्म्स के निर्माताओं द्वारा अभिनीत, ओके कम्प्यूटर एक अपरंपरागत सीरीज है, जिसे आनंद गांधी, पूजा शेट्टी और नील पागेदार द्वारा लिखा और प्रोड्यूस किया गया है। राधिका आप्टे, विजय वर्मा और जैकी श्रॉफ अभिनीत यह फ्यूचरिस्टिक सीरीज आपको यह सोचने पर मजबूर कर देगी कि एआई हमारी सहायता करता है या बाधा डालता है। सीरीज वर्तमान वास्तविकताओं से प्रेरित विषयों की पड़ताल करती है और ह्यूमर को अपने में समाहित करती है। ओके कम्प्यूटर में मौशी बीओटी, वेलकम बीओटी जैसे अन्य फीचर्स हैं, जो विशेष रूप से भारतीय संवेदनाओं को पूरा करने के लिए डिजाइन किए गए हैं, और शुद्ध-हिंदी को भी समावेशित करते हैं जो सीरीज को एक शानदार रुख प्रदान करते हैं। सीरीज में रसिका दुगल, विभा चिब्बर, सारंग सथाए, रत्नाबली भट्टाचार्जी, कानी कुश्रुति सहित अन्य कलाकार शामिल हैं। कॉमेडी की परतों के बीच छिपी सामाजिक टिप्पणी के साथ, नरेशन का एक बेमिसाल अंदाज और विजुअली स्ट्राइकिंग इमेजरी, ओके कम्प्यूटर एक ऐसी सीरीज है जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। भविष्य वास्तव में अजीब है! सीरीज के सभी 6 एपिसोड्स 26 मार्च, 2021 को विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम के सब्सक्राइबर्स के लिए रिलीज किया जा रहा है।

हॉटस्टार स्पेशल्स प्रस्तुत करता है विशेष रूप से डिज्नी+हॉटस्टार वीआईपी और डिज्नी+हॉटस्टार प्रीमियम के सब्सक्राइबर्स के लिए ओके कम्प्यूटर, जिसे 26 मार्च 2021 को रिलीज किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)