Tuesday , April 20 2021
ताज़ा खबर
होम / व्यापर / ऑटो पार्ट रिटेलर्स और वर्कशाप की दिक्कतें अब दूर हुईं; ऑटोमोबाइल सर्विस प्रोवाइडर गोमैकेनिक ने वापी में नया स्पेयर पार्ट्स फ्रैंचाइज़ी आउटलेट शुरू किया

ऑटो पार्ट रिटेलर्स और वर्कशाप की दिक्कतें अब दूर हुईं; ऑटोमोबाइल सर्विस प्रोवाइडर गोमैकेनिक ने वापी में नया स्पेयर पार्ट्स फ्रैंचाइज़ी आउटलेट शुरू किया

भारत में टेक्नोलॉजी-एनेबल्ड मल्टी-ब्रांड कार वर्कशॉप्स के सबसे बड़े नेटवर्क, गोमैकेनिक, ने 14 फ़रवरी 2021 को अपने गोमैकेनिक स्पेयर्स फ्रैंचाइज़ी – गौरिक्स ऑटोमोटिव – के लॉन्च की घोषणा की। गोमैकेनिक ने हाल ही में अपने नए ब्रांड – गोमैकेनिक स्पेयर्स – के साथ ऑटोपार्ट्स बाजार में कदम रखा है और अपने मल्टी ब्रांड की पूरी रेंज को इस फ्रैंचाइज़ी आउटलेट के ज़रिये वितरित करेगा। उपलब्ध ब्रांड में गोमैकेनिक स्पेयर्स, मोबिल, गल्फ, मॉनरो, बॉश, वैलिओ, प्यूरोलेटर, लिवगार्ड, ल्युमैक्स, लुक, एनजीके, सुब्रोस और यूरोरिपार आदि शामिल हैं।

वापी में गोमैकेनिक स्पेयर्स फ्रेंचाइज़ी के लॉन्च के साथ, ब्रांड का लक्ष्य टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपने स्पेयर पार्ट्स बिजनेस का विस्तार करना है और उच्च गुणवत्ता वाले ऑटोपार्ट्स की धीमी आपूर्ति की समस्या को हल करना है। ब्रांड अब मौजूदा और भविष्य के स्पेयर पार्ट्स रिटेलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स और वर्कशॉप मालिकों की जरूरतों को पूरा करेगा। फ्रैंचाइज़ी आउटलेट सभी शीर्ष ब्रांड के सही पार्ट्स की आपूर्ति करेगा और सभी प्रमुख मैन्युफैक्चरर्स और सप्लायर्स के साथ गोमैकेनिक की राष्ट्रव्यापी भागीदारी के आधार पर सर्वोत्तम मार्जिन और छूट प्रदान करेगा।

फ्रैंचाइज़ी स्टोर के लॉन्च के अवसर पर, गोमैकेनिक के सह-संस्थापक, श्री नितिन राणा ने कहा कि “हम हाल के दिनों में अपने अन्य आउटलेट्स से मिली प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं। वापी हमारे लिए एक नया बाजार है, लेकिन हमारे उद्योग को लेकर अनुभव और एक्सपोजर बताता है कि यह हमारे जैसे व्यवसायों के लिए एक उच्च-संभावना वाला, बहुत महत्वपूर्ण बाजार है। हमारा उद्देश्य हमारे सभी ग्राहकों को तेजी से और किफायती समाधान प्रदान करना है। लॉकडाउन के दौरान भी होने वाली वृद्धि को देखते हुए, हमें भरोसा है कि हम अपना काम सफलता के साथ कर पायेंगे।”

गोमैकेनिक के बारे में: आईआईटी और आईआईएम पूर्व छात्रों द्वारा शुरू किया गया; कुशल करवा, अमित भसीन, ऋषभ करवा और नितिन राणा, गोमैकेनिक, 2016 में स्थापित, वर्तमान में भारत के टेक्नोलॉजी-सक्षम कार सर्विस सेंटर्स का सबसे बड़ा नेटवर्क है, जो एक टैप की सुविधा में एक सहज कार सर्विस का अनुभव प्रदान करता है। गोमैकेनिक के एसेट-लाइट मॉडल, शून्य रियल-एस्टेट ओवरहेड्स और टेक्नोलॉजी-ड्रिवन एफिशिएंसी से ओईएम और ओइस स्पेयर पार्ट्स की सेंट्रलाइज्ड बल्क प्रोक्योरमेंट के साथ, महत्वपूर्ण बचत ग्राहकों को प्रदान किए जाते हैं। वर्तमान में, गोमैकेनिक के पास भारत के 25 शहरों में 500 से अधिक कार सर्विस वर्कशॉप्स हैं, जिनमें दिल्ली-एनसीआर, हैदराबाद, मुंबई, पुणे, बेंगलुरु, चेन्नई और कोलकाता शामिल हैं। यह वर्तमान में सालाना 20 लाख से अधिक कारों की सर्विस देता है और 2021 तक 1 करोड़ को लक्षित कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)