Friday , February 26 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / कुक्कू ओटीटी ऐप ने लेटेस्ट वेब सीरीज ‘हमराज़’ लॉन्च की

कुक्कू ओटीटी ऐप ने लेटेस्ट वेब सीरीज ‘हमराज़’ लॉन्च की

– चार एपिसोड्स की यह सीरीज मिस्ट्री और रोमांस का मिश्रण है

– यह कहानी एक यंग मैरिड कपल द्वारा अपने खोए हुए प्यार को ढूंढने के इर्द-गिर्द घूमती है

– कुक्कू ओटीटी ऐप अपने सब्सक्राइबर्स के लिए एंटरटेनिंग वेब सीरीज लॉन्च करते रहते हैं

कुक्कू ओटीटी ऐप ने अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज ‘ हमराज़’ लॉन्च की है। इस चार-एपिसोड वेब सीरीज की स्क्रिप्ट अपने में मिस्ट्री और रोमांस से भरपूर है।

इस वेब सीरीज में एक यंग कपल अपने बीच खोए हुए प्यार को फिर से तलाशने की कोशिश करते हैं। किस्मत उन्हें एक और कपल से सामना कराती है, जिनके साथ उनके खोए हुए प्यार की महत्वपूर्ण कड़ी जुड़ी हुई है। वे अपनी मैरिड लाइफ में अपना खोया हुआ प्यार वापस तो ले आते हैं, मगर अब उन दोनों के पास एक राज़ गिरफ्त हो जाता है जिन्हें उन दोनों को ज़िन्दगी भर संजो कर रखना पड़ेगा। वो दोनों अब हमराज़ बन जाते हैं।

यह जानने के लिए कि उन दोनों के पास कौन सा राज़ गिरफ्त है, कुक्कू ओटीटी ऐप को सब्सक्राइब करें और हमराज़ देखें।सीरीज के आर्टिस्ट्स में लक्ष्य हांडा, हिमांशु, प्रियंका उपाध्याय और पल्लवी शामिल हैं। आजाद भारती द्वारा डायरेक्ट की गई सीरीज अब कुक्कू ओटीटी ऐप पर लाइव है, जो एंड्रॉइड और वेब पर उपलब्ध है।

सब्सक्राइबर केंद्रित होने के नाते, कुक्कू ओटीटी ऐप एंटरटेनिंग वेब सीरीज लॉन्च करते रहते हैं। 2021 की शुरुआत के बाद से, ये नौ वेब सीरीज के 26 एपिसोड्स लॉन्च कर चुके हैं। वेब सीरीज के पीरियोडिक लॉन्च के कारण सब्सक्राइबर्स ऐप से जुड़े रहते हैं। इनके वेब सीरीज अपने में फैंटेसी, मिस्ट्री और रोमांस को समेटे रहते हैं।

कुक्कू ओटीटी ऐप ने संबंधित कंटेंट के माध्यम से ऑडियंस के बीच काफी लोकप्रियता हासिल की है। इतनी बड़ी सफलता का कारण कुक्कू ऐप की वेब-सीरीज की स्क्रिप्ट है, जो अपने सब्सक्राइबर्स की कल्पनाओं को चित्रित करती है। कुक्कू ओटीटी ऐप की सीरीज में स्क्रीन कैरेक्टर्स अपने प्यार को पाने के लिए आसन्न खोज करते हैं। ऐप की सीरीज की सापेक्षता और लोकप्रियता के कारण, कुक्कू ओटीटी ऐप के आर्टिस्ट्स घरेलू नाम बन गए हैं।

कुक्कू की वेब सीरीज को आम आदमी द्वारा बेहद पसंद किया जाता है। कुक्कू ओटीटी ऐप में गोल्डन होल, सुनो ससुर जी और वो टीचर जैसी सफल वेब सीरीज की कतार है।

अपने सब्सक्रिप्शन में स्थायी वृद्धि से उत्साहित होकर, कुक्कू ओटीटी ऐप ने कुक्कू प्रीमियम लॉन्च किया था। यह एक ऐसा सेगमेंट है जो लाइफ स्क्रीनप्ले की तुलना में टॉप स्टार कास्ट और ग्रिपिंग स्क्रिप्ट प्रदान करेगा।

कुक्कू ऐप को जनवरी 2020 में लॉन्च किया गया था और यह अपने प्लेटफॉर्म पर लोकप्रिय सीरीज पेश करता रहा है।कुक्कू ऐप की अपील न केवल भारत में है, बल्कि यूएस, यूके, कनाडा और अन्य देशों की ऑडियंस की एक बड़ी संख्या इसकी व्यूअरशिप का हिस्सा है।

कुक्कू में 10 लाख एक्टिव मंथली यूजर्स हैं, जबकि वीकली यूजर्स इंगेजमेंट 2 घंटे और 30 मिनट्स से अधिक है। एक जिम्मेदार ओटीटी प्लेयर के रूप में, कुक्कू अपनी सीरीज की कहानियों में एक सामाजिक संदेश बुनता है, इस प्रकार सामाजिक रूप से जागरूक मनोरंजन प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)