Friday , February 26 2021
ताज़ा खबर
होम / देश / एयरटेल ने नीरज झा को कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स का किया हेड नियुक्‍त

एयरटेल ने नीरज झा को कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स का किया हेड नियुक्‍त

नई दिल्ली

भारत के प्रमुख संचार समाधान प्रदाता भारती एयरटेल (‘‘एयरटेल’’) ने नीरज झा को कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस एवं कॉर्पोरेट अफेयर्स का हेड नियुक्त किया है।

नीरज झा भारती एयरटेल लिमिटेड के एमडी एवं सीईओ (भारत और दक्षिण एशिया) गोपाल विट्ठल को रिपोर्ट करेंगे और एयरटेल की ब्राण्ड एडवोकेसी, प्रतिष्ठा और संवाद प्रयासों के नेतृत्व के लिये जिम्मेदार होंगे। इसके अलावा, वे भारती ग्रुप की अन्य एंटाइटीज का निरीक्षण भी करेंगे और उन्हें अपना सहयोग देंगे।

नीरज झा को पत्रकारिता और इंडस्‍ट्री में 24 वर्षों से ज्यादा का अनुभव है। एयरटेल में शामिल होने से पहले वे एचडीएफसी बैंक में कॉर्पोरेट कम्युनिकेशंस के हेड और कंपनी प्रवक्ता थे। बैंक में अपनी 14 वर्षों के कार्यकाल के दौरान उन्होंने बैंक के बिजनेस और डिजिटल क्षमताओं जैसे घटकों, इसकी प्रबंधन गहनता और मानवीय चेहरे का लाभ उठाया और ताकि बैंक में अपनी मजबूत छवि और नेतृत्‍व पोजीशन बनाई जा सके।

गोपाल विट्ठल ने कहा, ‘‘हम एयरटेल की कॉर्पोरेट प्रतिष्ठा का नेतृत्व करने के लिये नीरज को पाकर खुश हैं। मुझे विश्वास है कि उनका समृद्ध अनुभव एयरटेल के लिये महत्व को बहुत बढ़ाएगा।’’

अपनी नियुक्ति पर नीरज झा ने कहा, ‘‘मेरा मानना है कि मैं उस संस्कृति और नीतियों से जुड़ गया हूँ, जो देश, उसके लोगों, परिवारों और व्यवसायों को जोड़ने के लिये प्रतिबद्ध है। स्वास्थ्यरक्षा से लेकर शिक्षा और मनोरंजन तक, एयरटेल आज करोड़ों लोगों के जीवन में बहुत कुछ दे रहा है और उन्हें बेहतर, आसान और ज्यादा उत्पादनशील बना रहा है। एयरटेल एक आइकॉनिक ब्राण्ड है, जिसे देखकर नये भारत की पीढ़ियाँ बड़ी हुई हैं। मैं उसका हिस्सा बनकर आभारी और सम्मानित हूँ।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)