Friday , February 26 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / क्या संतोषी मां की अग्नि परीक्षा सफल होगी?

क्या संतोषी मां की अग्नि परीक्षा सफल होगी?

एण्डटीवी के शो संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं में बीते हफ्ते दर्शकों को भरपूर ड्रामा देखने को मिला जहां बबली को गोली को मार दी गई और उसकी मौत के लिए स्वाति (तन्वी डोगरा) को जिम्मेदार ठहराकर उसे सलाखों के पीछे डाल दिया गया। वहीं दूसरी तरफ इंद्रेश(आशीष कादियान) अपने प्यार को बचाने के लिए जो भी हो सकता है वो सब कर रहा है। इस हफ्ते, दर्शक देखेंगे कि दो मास्टरमाइंड-देवेश (धीरज राय) और असुर रानी पॉलोमी (सारा खान) स्वाति की जिंदगी बर्बाद करने के लिए एक साथ आएंगे।

अपनी भक्त स्वाति को पीड़ा में देखकर दुखी, संतोषी मां(ग्रेसी सिंह)उसके सभी दर्द को अपने ऊपर ले लेती है और जिसके बाद त्रिदेव उन्हें और भी अधिक शक्तियों के साथ आशीर्वाद देते हैं ताकि वह दुष्ट पॉलोमी का सामना कर सकें। संतोषी मां को पता चलता है कि एक बार फिर अपने भक्त के प्रति अपने स्नेह को व्यक्त करने के लिए उन्हें अग्नि परीक्षा से गुजरना होगा और स्वाति की भलाई के लिए उन्हें सभी अनुष्ठानों का पालन करना होगा। इसी बीच, लैला (रिद्धिमा तिवारी) बबली के हत्यारे की जानकारी देने के बदले में इंद्रेश से पैसे ऐंठने की कोशिश करती है, लेकिन सिंहासन सिंह(सुशील सिन्हा) उस पर बन्दूक तान देता है ताकि वह उससे डर जाए।

स्वाति की कोर्ट की तारीख जल्द ही आ रही है और इंद्रेश को उसे इस मुसीबत से बचाने के लिए सुबूत की जरुरत है। क्या वह ये सभी आरोप खुद पर लेकर इस मुसीबत का अंत करेगा? इस ट्रैक के बारे में और बात करते हुए रिद्धिमा तिवारी ने कहा, जब लैला के रूप में मेरी एंट्री हुई है, तब से यह शो अपनी कहानी के साथ मुझे उत्साहित करने में कभी भी असफल नहीं हुआ। हालांकि लैला का स्वभाव हर चीज में आनाकानी करने वाला है, लेकिन स्वाति की बेबसी उसे प्रभावित करती है और इसी के साथ उसे यह भी एहसास होता है स्वाति एक बहुत ही शुद्ध आत्मा है जिसकी वजह से वह पैसों के बदले में इंद्रेश को जानकारी देकर उसकी मदद करने का निर्णय लेती है।

लेकिन यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि सिंहासन लैला के मदद करने के मकसद पर कैसी प्रतिक्रिया देगा। पूरे शो में क्या-क्या सुबूत मिलेंगे इसके लिए दर्शकों को इसे जरूर देखना चाहिए क्योंकि हर ट्विस्ट एंड टन्र्स के साथ यह शो और भी अधिक दिलचस्प होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)