Friday , February 26 2021
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / दमदार रिलीज: नोरा फतेही ने प्रस्तुत की सचेत-परम्परा द्वारा भूषण कुमार के नए सॉन्ग छोड़ देंगे में पॉवरफुल परफॉरमेंस

दमदार रिलीज: नोरा फतेही ने प्रस्तुत की सचेत-परम्परा द्वारा भूषण कुमार के नए सॉन्ग छोड़ देंगे में पॉवरफुल परफॉरमेंस

स्टनिंग नोरा फतेही ने अपने पिछले सॉन्ग्स जैसे नाच मेरी रानी, ओ साकी, दिलबर, पछताओगे और कई अन्य के साथ सभी के दिलों में जगह बना ली है। हालाँकि, भूषण कुमार के छोड़ देंगे के लिए, वे एक ऐसे अवतार में नजर आ रही हैं, जिसे आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

छोड़ देंगे, कबीर सिंह के फेमस ‘बेखयाली’ के म्यूजिक डायरेक्टर्स सचेत-परम्परा द्वारा कम्पोज किया गया, योगेश दुबे द्वारा लिखा गया और परम्परा टंडन द्वारा गाया गया दिल छू लेने वाला सॉन्ग है। सॉन्ग में कई फियरेंस तथा एजी लुक्स में सामने आने वाली नोरा फतेही पॉवर-पैक्ड परफॉरमेंस दे रही हैं। इस रिवेंज सॉन्ग को अरविंद खैरा द्वारा डायरेक्ट किया गया है। एहन भट्ट भी इस सॉन्ग में नजर आ रहे हैं। गॉर्जस सॉन्ग अपनी स्टोरी, परफॉरमेंस तथा म्यूजिक के साथ ऑडियंस को रोमांचित कर देगा।

चूंकि यह सॉन्ग भावनात्मक रूप से तीव्र है और प्रदर्शन से प्रेरित है, नोरा फतेही ने इसके लिए अपनी जी-जान लगा दी है, ताकि अब तक का सबसे स्ट्राइकिंग तथा हार्ड हिटिंग पोरट्रायल दिया जा सके।

गॉर्जस नोरा फतेही कहती हैं, “छोड़ देंगे, एक एक्ट्रेस के रूप में मेरे लिए एक नया अनुभव है, यह भावनात्मक रूप से चुनौतीपूर्ण रहा है और मैंने चेहरे के भाव, आँखें, डांस और उपस्थिति के माध्यम से सॉन्ग के अर्थ को बेहद अलग-अलग तरीकों से प्रस्तुत किया है। राजित देव ने सॉन्ग को कोरियोग्राफ किया है और मेरी परफॉरमेंस के माध्यम से ऑडियंस के लिए मैंने कुछ नया प्रस्तुत करने की कोशिश की है। मैं दर्द को बहुत अच्छी तरह से समझती हूँ और इसी वजह से मैं इसे स्क्रीन पर सही ढंग से सामने ला पाई हूँ, ऐसा मेरा विश्वास है।”

सॉन्ग के बारे में बात करते हुए सचेत-परम्परा कहते हैं, “हम सभी तरह के सॉन्ग्स बनाना पसंद करते हैं, इसलिए म्यूजिक का क्षेत्र हमारे लिए बेहद रोमांचक है। प्रत्येक सॉन्ग, प्रत्येक आर्टिस्ट द्वारा दिन-रात की गई मेहनत का परिणाम होता है। छोड़ देंगे बहुत पॉवरफुल सॉन्ग है और निश्चित रूप से हमारे दिल के बहुत करीब है। हम भूषण कुमार सर को उनके विश्वास और इस सॉन्ग को इतने बड़े स्तर पर ले जाने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।”

भूषण कुमार कहते हैं, “सचेत-परम्परा नए जमाने के म्यूजिशियंस हैं और उनके कम्पोजिशंस ताजा और असरदार हैं। परम्परा की आवाज में शक्ति है, जिसके माध्यम से उन्होंने छोड़ देंगे सॉन्ग के शब्दों में जान डाल दी है। हमने पहले भी नोरा के साथ काम किया है और वे इस सॉन्ग के माध्यम से ऑडियंस को आश्चर्यचकित कर देंगी, ऐसा मेरा विश्वास है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)