Saturday , March 6 2021
ताज़ा खबर
होम / देश / एचडीएफसी बैंक युनाईट्स सांताकॉज,एक पहल जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए

एचडीएफसी बैंक युनाईट्स सांताकॉज,एक पहल जरूरतमंद बच्चों की मदद के लिए

देश का प्रमुख निजी बैंक एचडीएफसी बैंक, 2020 के आख़िरी हिस्से को एक अलग तरीके से सेलिब्रेट कर रहा है। HDFC बैंक युनाईट्स सांता कॉज़ नाम की इस गतिविधि में पश्चिम भारत के 11 शहर भाग ले रहे हैं ये हैं – मुंबई, पुणे, नागपुर, नाशिक, अहमदाबाद, बड़ौदा, सूरत, राजकोट, इंदौर, भोपाल और गोवा।

इस गतिविधि का उद्देश्य लोगों को कपड़े, खिलौने, किताबें और बहुत कुछ दान करने के लिए आमंत्रित करना है। इस अभियान के लिए दानदाताओं में एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी, उनके ग्राहक और सभी क्षेत्र के लोग शामिल हैं। गतिविधि को बहुत सारा सहयोग, समर्थन और तारीफ़ मिल रही है। इन शहरों की विभिन्न एचडीएफसी बैंक शाखाओं में डोनेशन बॉक्स लगाए गए हैं और लोगों को शाखाओं में अपना सहयोग इनमें डालने के लिए कहा गया है। वर्तमान महामारी की स्थिति को देखते हुए यह अनुरोध किया गया है कि बॉक्स में डालने के पहले सामान को अच्छी तरह से साफ किया जाना चाहिए। एहतियाती उपाय के रूप में दान प्राप्तकर्ताओं तक पहुंचने से पहले ये गिफ्ट्स के रूप में एक बार फिर से सैनीटाईज़ होगा।

राउंड टेबल इंडिया ने एक एनजीओ पार्टनर के रूप में HDFC बैंक यूनाइट के साथ साझेदारी की है। एनजीओ इन सभी शहरों से एकत्रित सामान जरूरतमंद बच्चों के लिए ले जाएगा।

एचडीएफसी बैंक के अधिकारियों ने इस के बारे में कहा कि HDFC बैंक युनाईट्स सांता कॉज़ बहुत अच्छी पहल है। इस कठिन समय में हम समाज के लिए विशेष रूप से उन चीजों को लौटाते हैं जिन्हें वास्तव में इसकी सबसे अधिक आवश्यकता है। हम उन सभी दाताओं के आभारी हैं, जो इस कारण से आगे आये और हमारे साथ जुड़े।

11 शहरों में 500 से अधिक शाखाओं के नेटवर्क के साथ, एचडीएफसी बैंक ने सुनिश्चित किया है कि इस सामाजिक कारण में सभी की अधिकतम भागीदारी हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)