Thursday , July 2 2020
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / जैकलिन फर्नांडीज लॉकडाउन के दौरान कुछ इस तरह अपनी स्किल्स पर कर रही हैं काम!

जैकलिन फर्नांडीज लॉकडाउन के दौरान कुछ इस तरह अपनी स्किल्स पर कर रही हैं काम!

लॉकडाउन निश्चित रूप से सभी के लिए एक कठिन समय रहा है और हर कोई सकारात्मक और प्रोड्यक्टिव रहने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहा है। एक अभिनेत्री के रूप में शानदार अभिनय के अलावा, जैकलीन को जीवन के प्रति सकारात्मक दृष्टिकोण रखने के लिए भी जाना जाता है। अभिनेत्री ने साझा किया कि लॉकडाउन के दौरान वह कैसे काम कर रही हैं और फिट व प्रोड्यक्टिव बनी हुई हैं।

एक प्रमुख मैगज़ीन के साथ इंटरव्यू में, जैकलीन ने साझा किया, “अभी मैं एक फार्म में हूं और भाग्यशाली हूँ कि लॉकडाउन की घोषणा से पहले ही मैं यहां आ गयी थी। यह दो महीने अच्छे रहे है, यहां वातावरण बेहद अच्छा है। बहुत अच्छी ताजी हवा व जानवर है।”

जैकलीन अपनी दैनिक गतिविधियों के बारे में बात करते हुए कहती हैं, “मैं रोजाना सुबह और शाम घुड़सवारी करती हूं, यह मुझे वास्तव में बहुत पसंद है। मैं वर्कआउट कर रही हूँ और योगा व ध्यान में बेहद वक़्त बिता रही हूँ। मैं रीडिंग करने की भी कोशिश कर रही हूं। मैं जितना संभव हो उतने कोर्स करने की कोशिश कर रही हूं। तो फ़िलहाल मैं एक हिंदी का कोर्स कर रही हूं और साथ ही एडिटिंग का कोर्स भी कर रही हूं, जिससे मुझे अपने व्लॉग बनाने और पूरी प्रक्रिया को समझने में मदद मिल रही है क्योंकि हम ऐसी स्थिति में हैं, जहां मेरे साथ मेरी टीम नहीं है इसलिए बहुत सी चीजें मुझे अपने दम पर करने की जरूरत है और मैं अपना काम पूरा कर रही हूं। ”

लॉकडाउन के दौरान जैकलीन किस तरह अपना काम कर रही हैं, इस बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री आगे कहती है, हम भाग्यशाली है कि हमारे पास अभी ज़ूम है, इसलिए हम अपनी कॉन्फ्रेंस मीटिंग कर सकते हैं यानी हमें शारीरिक रूप से मौजूद होने और मीटिंग्स के लिए ऑफिस जाने की ज़रूरत नहीं है। मैं सवारी कर रही हूं और मैं वास्तव में खुद को काफी व्यस्त पाती हूं। यह बहुत अच्छा है कि मैं जितना संभव हो उतना प्रोड्यक्टिव बनने की कोशिश कर रही हूँ और शायद यही मेरे लिए एकमात्र तरीका है। ”

निश्चित रूप से, यह देख कर बेहद अच्छा लग रहा है कि जैकलीन अपनी स्किल्स को निहारने के लिए इस समय का सदुपयोग कर रही हैं और कुछ नई कला भी सिख रही हैं और साथ ही अपने दर्शकों को भी यह बता रही हैं कि वे एक नई स्किल कैसे सीख सकते हैं।

जैकलीन 2020 में बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज के साथ काफ़ी व्यस्त चल रही हैं और साथ ही, ओटीटी पर अपनी डेब्यू फ़िल्म ‘मिसेज सीरियल किलर’ में अपनी दमदार परफॉर्मेंस के लिए खूब वाहवाही बटोर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)