Thursday , July 2 2020
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ की अवनीत कौर को आ रही है अपने होमटाउन की याद

सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ की अवनीत कौर को आ रही है अपने होमटाउन की याद

– अपने घर को याद करते हुये उन्‍होंने पंजाब की कुछ खुशनुमा यादें साझा कीं

खूबसूरत और बेहद प्रतिभाशाली अवनीत कौर ने सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ में यास्‍मीन के अपने लुभावने अवतार से काफी लोकप्रियता बटोरी है। अवनीत एक पंजाबी कुड़ी हैं। जालंधर, पंजाब से ताल्‍लुक रखने वाली इस सुल्‍ताना यास्‍मीन ने सपनों की नगरी मुंबई में कामयाबी की सीढ़िया चढ़ना जारी रखा है।

अवनीत फिलहाल मुंबई में अपने घर में परिवार के साथ रह रही हैं और वो शूटिंग दोबारा शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। वहीं दूसरी ओर, वे अपने होम टाउन को भी मिस कर रही हैं। सबके दिलों की रानी अपनी पंजाबी जड़ों की प्रशंसा करते हुए अपने होमटाउन की खूबसूरती को याद कर रही हैं।

अपने होमटाउन की खूबसूरती और मुंह में पानी लाने वाले व्‍यंजनों के बारे में बताते हुए अवनीत कहती हैं, “पंजाब से प्‍यार करने के लिए बहुत सारी चीजें हैं लेकिन मुझे यह जगह इसके लोगों के कारण पसंद है। वे वाकई प्‍यारे, दयालु और मददगार हैं। पंजाब के लजीज खाने को कोई टक्‍कर नहीं दे सकता, हर घर में मुंह में पानी लाने व्‍यंजन बनते हैं और इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किसके यहां जा रहे हैं, पंजाबी आपको खाना खाए बगैर नहीं जाने देंगे। मुझे पंजाब के खेत बहुत पसंद हैं और उनकी बहुत याद आती है क्‍योंकि इसे तरोताजा होने का अनुभव मिलता है। जब भी मैं अपने होमटाउन जाती हूं, तो मैं खेत जरूर जाती हूं और वहां की ताजगी में खो जाती हूं। एक और बात जिसकी मुझे याद आती है वह है पंजाब का स्‍वादिष्‍ट स्‍ट्रीट फूड। कई बार मुझे पंजाब के स्‍टीमिंग गर्मागर्म छोले-भटूरे और गोल गप्‍पे याद आते हैं।”

अपनी पंजाबी जड़ों के बारे में बात करते हुए अवनीत ने कहा, “मुझे वाकई में भांगड़ा करना पसंद है। जब भी मैं और मेरे पापा किसी पार्टी में होते हैं तो हम साथ मिलकर खूब थिरकते हैं।”

अवनीत को सेट की मस्‍ती भी याद आ रही है। उन्‍होंने कहा, “मुझे अपने सभी साथी कलाकारों और शूटिंग के दौरान की जाने वाली मस्‍ती की याद आ रही है। मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा था, मुझे सिद्धार्थ द्वारा मुझ पर किए जाने प्रैंक की भी याद आ रही है जिसकी मैं हमेशा शिकार हो जाती थी। हमने जबसे पहला शो साथ किया था, तब से वह मुझ पर प्रैंक करता आया है। शूटिंग के दौरान सबसे अच्‍छी बात होती थी, मेरे डैड, सिद्धार्थ, उसकी मां और पूरी टीम के साथ बैठकर लंच करना। मुझे आशा है कि हम यह सब शूटिंग दोबारा शुरू होने पर फिर से करेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)