Thursday , July 2 2020
ताज़ा खबर
होम / खेल / लॉकडाउन के दौरान न्युवोको ने अपने डीलरों के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता शुरू की

लॉकडाउन के दौरान न्युवोको ने अपने डीलरों के लिए ऑनलाइन प्रतियोगिता शुरू की

65 विजेताओं ने अपने घरों की सुरक्षा से 1000 अंक जीते

आम सभा, मुंबई : इन चुनौतीपूर्ण समय के दौरान डीलर समुदायों को व्यस्त और प्रेरित रखने के लिए, न्युवोको ने पूर्व और उत्तर भारत में अपने पंजीकृत डीलरों के लिए एक ऑनलाइन प्रतियोगिता शुरू की। प्रतियोगिता ने डीलरों को अपने परिवार के सदस्यों के साथ घर में सुरक्षित रहने के दौरान रिवॉर्ड प्वाइंट्स (जो अन्यथा बिक्री पर आधारित होते हैं) अर्जित करने का अवसर प्रदान किया।

जानकारीपूर्ण और रोमांचक प्रतियोगिता “स्टे अलर्ट एंड स्टे सेफ“ की थीम पर आधारित थी। प्रतिभागियों को हर दिन एक नई थीम-आधारित पहेली को हल करना था, और दिन के अंत में पांच विजेता 1000 अंक जीतने में सफल होते। इन अंकों को न्युवोको के लोकप्रिय रिडम्पशन कैटलॉग में उपलब्ध अपनी पसंद के उत्पादों के खिलाफ भुनाया जा सकता है। पूर्व और उत्तर भारत के लगभग 700 यूनिक डीलरों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया। इनमें से 65 डीलर्स ने 1000 अंकों के बोनान्जा के साथ जीत हासिल की।

इस नई पहल के बारे में बात करते हुए सुश्री मधुमिता बासु, मुख्य रणनीति एवं विपणन अधिकारी ने कहा कि “हमने अक्सर ये प्रमाणित किया है कि ग्राहक हमारे व्यवसाय के मूल में है और इस मोड़ पर जहां हमें महामारी से लड़ने में मदद करने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखनी है, वहीं इसके साथ ही हमें हमारे डीलरों का मनोबल बनाए रखने के लिए उनके साथ जुड़े रहना महत्वपूर्ण है। यह प्रतियोगिता उस दिशा में एक छोटा कदम था जिसमें हमने उन्हें अपने घर में सुरक्षित रहते हुए एक साथ आने और इनाम अंक अर्जित करने के लिए एक मंच दिया।”

मध्य प्रदेश के अंश ट्रेडर्स के संदीप कुमार और प्रतियोगिता के विजेताओं में से एक ने कहा कि “जब हम लॉकडाउन में से गुजर रहे हैं, ऐसे में ये प्रतियोगिता इस कठिन समय में एक स्वागत योग्य बदलाव था। मैं न्युवोको को मनोरंजक और ताज़ा पहेलियों की नई पहल के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा। साथ ही, विजेता बनना बहुत अच्छा लगा है!”

आर्य ट्रेडर्स, रांची (झारखंड) के संजय कुमार पोद्दार, जिन्होंने 1000 अंक भी जीते, ने अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि “मैं वास्तव में डीलरों के लिए न्युवोको द्वारा की गई पहल की सराहना करता हूं। हमारे परिवार उन प्रयासों की सराहना कर रहे हैं जो मार्केटिंग टीम कर रही है और हमें उम्मीद है कि आप भविष्य में भी इस तरह की अभिनव और मजेदार गतिविधियाँ जारी रखेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)