Thursday , November 14 2019
ताज़ा खबर
होम / मध्य प्रदेश / Technocrats TIT Group में InfosVS द्वारा कैम्पस

Technocrats TIT Group में InfosVS द्वारा कैम्पस

आम सभा, भोपाल: टेक्नोक्रेट्स समूह में विगत दिवस Infosys द्वारा 2019 बैच के छात्रों के लिए कैम्पस प्लेसमेंट आयोजित किया गया। Infosys एक भारतीय बहुराष्ट्रीय साफ्टवेयर कंपनी है जो कि बिजनेस कन्सल्टींग, इन्फमेशन टेक्नोलॉजी एवं आउटसोर्सिग सेवाएं प्रदान करती है। जिसका मुख्यालय बेंगलुरू में है। Infosys द्वारा स्टेट लेवल कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया इसके ऑनलाईन टेस्ट का नोडल सेन्टर टीआइटी ग्रुप था। इस कैम्पस में ऑन लाईन टेस्ट में 3000 छात्रों ने भाग  लिया। Infosys की कैम्पस प्रक्रिया दो चरणों में चली। दिनभर चली केम्पस प्रक्रिया में छात्रों को प्रथम चरण में ऑनलाईन परीक्षा का आयोजन किया गया। द्वितीय टेक्नीकल एवं इन्टरव्युएच.आर. इन्टरव्यू के पश्चात टेक्नोक्रेट्स संस्थान के 47 छात्र चयनित हुए।

छात्रों एवं शिक्षकों के ज्ञान सम्वर्धन एवं समसामायिक विषयों की जानकारी हेतु समूह में । राष्ट्रीय एवं अन्तर्राष्ट्रीय संगोष्ठियों, विशेषज्ञ अतिथि व्याख्यान एवं छात्रों के औद्योगिक भ्रमण का आयोजन किया जाता है। छात्रों की उत्कृष्ठ शिक्षा के लिए यूनिवर्सिटी ऑफ सिनसिनाटी (अमेरिका) से एम.ओ.यू है जिससे कि छात्रों को वैश्विक शिक्षा का लाभ मिल सके। टेक्नोक्रेट्स । समूह के छात्रों के विस्तृत ज्ञान एवं संवर्धन के लिए BOSCH, Dassault Systems, Google G Suite, Oracle Academy, Redhat Academy, Texas Instruments, Mitsubishi, Bentley द्वारा इनोवेशन सेन्टर स्थापित किये गए। टेक्नोक्रेट्स संस्थानो के छात्रों को शिक्षा के साथ साथ ट्रेनिंग भी आयोजित की जाती है एवं छात्रों के सर्वागीण विकास के लिए समय समय पर एक्सपर्ट लेक्चर का आयोजन भी किया जाता है। टेक्नोक्रेट्स समूह के छात्रो का रिजल्ट भी विश्वविद्यालय मे अग्रणी रहता है।

इस अवसर पर मुख्य रूप से संस्था का मेनेजमेंट, संस्था के ग्रुप डायरेक्टर एवं ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट के संचालक एवं टीआईटी स्टॉफ उपस्थित रहे । तथा इस सफल आयोजन में संस्था के समस्त शिक्षकों एवं कर्मचारियों का मुख्य योगदान रहा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)