Thursday , November 14 2019
ताज़ा खबर
होम / राज्य / मुजफ्फरनगर : 27 जून से होगी श्रीमद्भागवत कथा

मुजफ्फरनगर : 27 जून से होगी श्रीमद्भागवत कथा

मुजफ्फरनगर। जनपद में पिछले 21 वर्षो से श्रीमद्भागवत कथा एवं भगवान श्री जगन्नाथ जी सुभद्रा जी, बलदाऊ भैयाजी की शोभायात्रा धूमधाम से निकाली जाती रही है इस वर्ष भी इस्कॉन प्रचार समिति के सौजन्य से कथा एवं रथयात्रा का आयोजन 27 जून से 3 जुलाई तक प्रतिदिन सायं 7 से 10 से बजे तक मेहता क्लब में किया जा रहा है और 4 जुलाई को भगवान की शोभायात्रा पूरे विश्व के साथ साथ मुजफ्फरनगर में भी निकाली जायेगी बजे।

नई मंडी बिन्दल बाजार स्थित माता वाले मंदिर में पत्रकारों से वार्ता करते हुए इस्कान प्रचार समिति के वाइस चेयरमैन कुलवंत सिंघल उर्फ ??काकन, उपप्रधान मनोज खण्डेलवाल ने बताया कि 4 जुलाई को भगवान जगन्नाथ जी की रथयात्रा महोत्सव का आयोजन भव्य स्तर पर किया जायेगा। ब्रहमाण्ड पुराण में वर्णित है कि जो मनुष्य भगवान के रथ के रस्से को खींचता हे उनका प्रसाद पाता है और कीर्तन करता है उसके करोड़ों जन्मों के पाप नष्ट हो जाते है।

उन्होंने बताया कि कथा स्थल पर रात्रि में भोजन प्रसाद के लिए भंडारे का भी आयोजन होगा। इस अवसर पर अजय कपूर, जगेश कपूर, लावण्डयपुरी, आकाश गुप्ता, शंशाक जेैन, बलराम सिंघल, सतीश, आरसी गुप्ता आदि मौजूद रहे। इस्कान प्रचार समिति की ओर से यह व्यवस्था उपप्रधान मनोज खण्डेलवाल अपने सहयोगी के साथ देखरेख में चला रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)