Wednesday , July 24 2019
ताज़ा खबर
होम / राज्य / SMAAASH अब अम्बुजा मॉल रायपुर में भी

SMAAASH अब अम्बुजा मॉल रायपुर में भी

गेमिंग का भारत का सबसे अधिक लोकप्रिय नाम रायपुर का अपने ट्वीलाइट बावलिंग, वर्चुअल रियलिटी और कई अधिक फन गेम्स से मनोरंजन करेगा

आम सभा, रायपुर ।

भारत के विभिन्न हिस्सों से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद SMAAASH ने अब रायपुर में छत्तीसगढ़ के पहले केंद्र की शुरुआत की है। यह उद्घाटन का कार्यक्रम और अधिक उत्सवपूर्ण हो गया क्योंकि SMAAASH इस केंद्र को खोलने के साथ अपना 41वां केंद्र स्थापित कर रहा है।

SMAAASH एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के चीफ इमेजिनेशन ऑफिसर श्रीपाल मोराखिया कहते हैं, “मैं SMAAASH के संरक्षकों को इसकी सफलता पर हृदय से धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें छत्तीसगढ़ में आने पहले गेमिंग केंद्र की शुरुआत कर खुशी हो रही है। हमारे नए केंद्र के लिए अम्बुजा मॉल सबसे सटीक स्थान है जो कि प्रसिद्ध होने के साथ साथ रायपुर का सबसे चहल पहल वाला मॉल है। हमे उम्मीद है कि युवाओं को हम अपने इस मुहिम से उत्प्रेरित कर पाएंगे।“

यह नया केंद्र देश के बेहतरीन शहरी स्पोर्ट्स पार्क की अगली कड़ी है। खेलों में रुचि रखने वाले लोग एक नए तरह का प्रयोग अनोखे और उन्नत वर्चुअल रियलिटी गेम्स जैसे डेडलियस्ट फिंगर कोस्टर राइड, 9D राइड तो जुरासिक पार्क जैसे कई खेलों का आनंद ले पाएंगे। यहां का सबसे बड़ा आकर्षण ट्वाईलाईट बावलिंग रहेगा जहां भारत के एक सबसे बेहतरीन बावलिंग केन्द्र इस खेल का आनंद लिया जा सकेगा। हालांकि रायपुर में यह पहला केंद्र है लेकिन SMAAASH ने देश भर में फैले के 40 केंद्रों के जरिये अपने आगंतुकों में काफी लोकप्रियता हासिल कर चुका है। रायपुर का सबसे नया केंद्र अधिक रोमांच, उत्तेजना और ऊर्जा के साथ रायपुर के सभी वर्ग के ग्राहकों के लिए अच्छा अनुभव लेकर आएगा। SMAAASH के स्थानीय टीम के लोग रायपुर के लोगों को एक अनोखा अनुभव देने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

SMAAASH के बारे में
वर्ष 2012 में शुरू हुआ SMAAASH भारत के सबसे अधिक सराहा जाने वाला गेमिंग और एंटरटेनमेंट केंद्र बन गया है जो स्पोर्ट्स, वर्चुअल रियलिटी, संगीत को एकसाथ अनोखेपन, सामंजस्य से भरकर परिवार, बच्चोम और दोस्तों को सम्पूर्ण मनोरंजन देता है। इसके क्रिएटिव आईडीएटर श्रीपाल मोराखिया के संचालन में SMAAASH खेलों को एक उत्तेजक स्वरूप देने के साथ अनोखे ट्विलिंग बावलिंग जॉन, मोटर रेसिंग, बाइक रेसिंग और गो कार्ट ट्रैक (मुम्बई और गुरुग्राम में) के साथ अपना नाम कर रहा है।

अपने अंदुरुनी शोध और शोध आधारित प्रयोगात्मक तकनीकी विकास के साथ आज संस्था वर्चुअल रियलिटी के क्षेत्र में अत्यधिक आधुनिक तकनीक जैसे हेड माउंटेड डिस्प्ले के साथ कई रोचक गेम्स जैसे वॉक द प्लेंक, फिंगर कोस्टर, जुर्रासिक एस्केप के साथ अग्रणी है। SMAAASH आपके भीतर बच्चों जैसा उमंग भरकर कई तरह के गेमिंग गतिविधियों जैसे रोमांचक और आनंददायी आकर्षणों को लेकर आता है।

खेल के रूप में मनोरंजन को नए सिरे से परिभाषित कर ग्राहकों के साथ जुड़ाव बनाकर रोचक और अनोखे मनोरंजन के विचार को समावेशित करते हुए SMAAASH ने सभी वर्ग के लोगों के लिए कुछ न कुछ गतिविधियां तैयार की है। इन गतिविधियों के जरिये हर उम्र में बचपना को खोज निकालने का प्रयास किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)
Protected with IP Blacklist CloudIP Blacklist Cloud