Wednesday , May 22 2019
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / बाल विवाह को आईना दिखाएगी फिल्म ‘एक हकीकत गंगा’

बाल विवाह को आईना दिखाएगी फिल्म ‘एक हकीकत गंगा’

आम सभा, भोपाल। यह फिल्में देश के एक गंभीर मुददे को सामने लाने वाली है। आज भी गांवों में बाल विवाह होता है, फिर किसी कारण पति की मौत हो जाने पर लड़की बाल विधवा भी हो जाती है। इसके बाद लड़की का पूरा जीवन नरक बन जाता है।

यह कहना था फिल्म ‘एक हकीकत गंगा’ से डेब्यू कर रहीं एक्ट्रेस रचना सुयाल का। वे फिल्म के प्रोमोशन के लिए भोपाल आई थीं। इस मौके पर रचना ने कहा कि इस फिल्म की शूटिंग जोधपुर के पास गांव निमाज में की गई थी और यह कहानी भी इस गांव में रहने वाली एक लड़की पर ही आधारित है। इस गांव में हमने 32 दिन की शूटिंग की, जहां मुझे कई परेशानी और दिक्कतों का सामना भी करना पड़ा। वहां के लोगों ने काफी कुछ हमें बोला भी, जिसके चलते मैं बीच में ही शूटिंग छोड़कर चली आई थी, लेकिन एक बार फिर वापस गई और आत्मविश्वास के साथ शूटिंग शुरु की।

मुद्दा काफी संवेदनशील है। इस मौके पर फिल्म के एक्टर गौरशंकर ने कहा कि यह मुद्दा काफी संवेदनशील है, साथ इस फिल्म में एक्टर रजा मुराद जमींदार का रोल। अदा करेंगे। यह फिल्म हिन्दी भाषा में हैं, लेकिन इसमें कई जगह राजस्थानी बोली सुनने को मिल सकती है। इस मौके पर फिल्म प्रिंस मूवीज के वितरक राकेश सभरवाल भी मौजूद थे। राकेश कहते है कि इस फिल्म में नए चेहरे को इसलिए लिया गया, क्योंकि हमें इस मुद्दे को उठाने के लिए एक नए चेहरे की आवश्यकता थी ताकि वो चेहरा किसी की कहानी बन सके। यह फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)
Protected with IP Blacklist CloudIP Blacklist Cloud