Wednesday , July 24 2019
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / PM मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय की कास्टिंग पर बोले उमर अब्दुल्ला- सलमान होता तो मजा आता

PM मोदी की बायोपिक में विवेक ओबेरॉय की कास्टिंग पर बोले उमर अब्दुल्ला- सलमान होता तो मजा आता

नई दिल्ली

Omar Abdullah slams Vivek Oberoi पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक फिल्म का सोमवार को पहला लुक पोस्टर रिलीज किया गया. मूवी में विवेक ओबेरॉय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोल निभा रहे हैं. सोशल मीडिया पर विवेक के लुक को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. कईयों ने पीएम मोदी के रोल के लिए विवेक की कास्टिंग पर सवाल भी उठाए हैं. लोग मेकर्स को विवेक की जगह परेश रावल का नाम सुझा रहे हैं. अब जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी विवेक की कास्टिंग पर चुटकी ली है.

उन्होंने ट्वीट कर लिखा- ”जिंदगी भी कितनी अजीब है. डॉक्टर मनमोहन सिंह के रोल को योग्य कलाकार के रूप में अनुपम खेर मिले. गरीब मोदी जी को विवेक ओबेरॉय से समझौता करना पड़ा. सलमान खान होता तो क्या मजा आता.” एक तीर से दो निशान करता उमर अब्दुल्ला का ये ट्वीट चर्चा में आ गया है.

बता दें, विवेक ओबेरॉय PM Narendra Modi के पोस्टर में सरप्राइज करते हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स ने विवेक के लुक को नकली, फोटोशॉप्ड और हैवी मेकअप बताया है. लोग विवेक की कास्टिंग पर खुलेआम निराशा जाहिर कर रहे हैं. करीबन 2 साल बाद विवेक किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं. लेकिन फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज होने के बाद से ही एक्टर चर्चा में छा गए हैं.

गौरतलब है कि पहले पीएम मोदी के रोल में परेश रावल को कास्ट किए जाने की खबर थी. परेश भी पीएम का रोल निभाने के लिए उत्साहित थे. परेश ने एक इंटरव्यू में दावा किया था कि पीएम मोदी के किरदार को उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता. मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फणनवीस ने फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर लॉन्च किया था. मूवी को 23 भाषाओं में रिलीज किए जाने की खबर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)
Protected with IP Blacklist CloudIP Blacklist Cloud