Wednesday , July 24 2019
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन में बेटी विश्वास की छलांग लगाने में अपनी मां की मदद करती है।

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन में बेटी विश्वास की छलांग लगाने में अपनी मां की मदद करती है।

भोपाल। जिंदगी एक निर्देश मैनुअल के साथ नहीं आती है, यह एक मा के साथ आती है। यह किसी भी बच्चे के लिए, विशेष रूप से एक बेटी के लिए सच है। एक बेटी हमेशा अपनी मां में एक आदर्श मॉइल, एक दोस्त और एक विश्वासी को देखती है। लेकिन क्या यह दूसरी तरफ काम कर सकता है? क्या एक मां को अपनी बेटी में प्रेरणा मिल सकती है और वह उसे जीवन के सवक के लिए बदल सकती है? ऐसी एक भां-बेटी जोई, बाबिता उर्फ देब्स और मिनी को सामने लाते हुए, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पटियाला वेव्स पेश करने के लिए तैयार है . एक दिल जीतने वाला सफर जहां बेटी ने केवल अपनी मा के सपनों को पंख देतीं है बल्कि उसे विश्वास की छलांग लगाने में मदद करती है। कथा कॉटेज प्रोडक्शंस दवारा निर्मित, परिधि शर्मा को बेब्स भरि अनर कौर को मिन्नी के रूप में अभिनीत करते हुए, यह शो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रत्येक सोम-शुक्र को 9:00 बजे प्रसारित होता

परिधी ने भोपाल में अपनी हर यात्री का आनंद लिया और चौक बाजार समेत स्थानीय बाजारों का दौरा किया जहां उन्होंने स्थानीय कारीगरों द्वारा बनाए गए आकर्षक जूते खरीद और स्थानीय व्यंजन भी खाए।

पंजाब की पृष्ठभूमि में सेट, बाबिता उर्फ बेब्स, एक आदर्श गृहिणी हैं जो मानती है कि उसके जीवन में सब कुछ सही हैं। लेकिन क्या यह वाकई सच है या क्या वह इनकार करने का जीवन जी रही है? वेव्स, जो आमतौर पर खुद को, अपनी आकांक्षाओं और सपनों को भूल जाती हैं, जबकि अपने रिश्तों को संभालते हुए, अपनी बेटी मिनी से ताकत पाती है। दूसरी तरफ, उसकी बेटी मिनी, एक उद्यमी किशोरी, अपनी उम्र से परे बुद्धिमान है और हमेशा बेब्स की मदद करती है और उसे नई चीजों को आजमाने के लिए प्रोत्साहित करती है। क्या मिनी बेब्स को अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकालने और बाधाओं से ऊपर उठाने में सक्षम हो पाएगी? या, क्या बेब्स अपने स्वयं के अवरोध में ही फंस कर रह जाएगी?

हुनर गांधी, अनिरुद्ध दवे, भौजीत दुदान, पूनम सरनाइक, अनूप पुरी और मोहित हिरानंदानी जैसे अभिनेताओं की बेहतरीन कास्ट के साथ, यह शो अपने अनोखे कथानक की वजह से पहले से ही काफी प्रशंसा पा रहा है। शो को बहुत प्रशंसा और अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)
Protected with IP Blacklist CloudIP Blacklist Cloud