Wednesday , July 24 2019
ताज़ा खबर
होम / ग्लैमर / सबसे महंगी फिल्म 2.0 की कैसी है बॉक्स ऑफिस पर

सबसे महंगी फिल्म 2.0 की कैसी है बॉक्स ऑफिस पर

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद भारत की सबसे महंगी फिल्म ‘2.0’ का प्रदर्शन हो ही गया। लंबे समय से फिल्म की रिलीज डेट टलती जा रही थी। फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन का काम लंबे समय तक चला।

यह फिल्म रोबोट का सीक्वल है। इस बार रजनीकांत के सामने अक्षय कुमार विलेन बने हैं। यह फिल्म 543 करोड़ रुपये में तैयार हुई है और भारत की यह अब तक की सबसे महंगी फिल्म है।
रिलीज के पहले ही विभिन्न अधिकारों को बेच कर लगभग 370 करोड़ रुपये वसूल हो चुके हैं इसलिए फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुरक्षित ही है। सवाल थिएट्रिकल बिजनेस का है। क्या रजनीकांत के स्टारडम के अनुरूप फिल्म व्यवसाय कर पाती है? क्या बाहुबली 2 से आगे निकल पाती है? इन सवालों के जवाब फिल्म के लिए अहम है।
फिल्म ने दक्षिण भारत में जबरदस्त ओपनिंग ली है। वैसी ही शुरुआत फिल्म को मिली है जैसी कि रजनीकांत की फिल्मों को मिला करती है। सुबह से ही शो शुरू हो गए हैं और रजनीकांत के फैंस का उत्साह देखते ही बनता है। सिंगल स्क्रीन और मल्टीप्लेक्स, दोनों ही जगह फिल्म को बेहतरीन ओपनिंग मिली है।
रहा सवाल उत्तर भारत का, जहां कि दक्षिण की तुलना में रजनीकांत को कम लोकप्रियता हासिल है तो यहां भी फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिली है। दक्षिण भारत जैसी तो नहीं है, लेकिन ऐसी जरूर है कि बहुत अच्छी कही जा सके। फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। अक्षय कुमार की फिल्म में उपस्थिति और रजनीकांत के नाम का फायदा भी फिल्म को मिल रहा है।
उत्तर भारत में मल्टीप्लेक्स में और कुछ खास शहरों में फिल्म की ओपनिंग बेहतरीन है, तो कुछ जगह औसत है। थ्री डी वर्जन को लोग प्राथमिकता दे रहे हैं और एडवांस बुकिंग अच्छी हो रही है। खासतौर पर शाम और रात के शो में एडवांस बुकिंग अच्छी हुई है, जिसके आधार पर कहा जा सकता है कि पहले दिन का कलेक्शन शानदार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Enable Google Transliteration.(To type in English, press Ctrl+g)
Protected with IP Blacklist CloudIP Blacklist Cloud